क्‍वारंटाइन के तीसरे दिन प्रीति जिंटा ने बताया, दुबई में मिला ऐसा खाना

क्‍वारंटाइन के तीसरे दिन प्रीति जिंटा ने बताया, दुबई में मिला ऐसा खाना
प्रीति जिंटा (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को लेकर दुबई में हैं. दुबई में उन्हें एक होटल में क्‍वारंटाइन किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 9:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को लेकर दुबई में हैं. वह अपनी टीम किंग्स इलेवलन पंजाब (Kings XI Punjab) का समर्थन करते हुए दिखाई देंगी. दुबई में उन्हें एक होटल में क्‍वारंटाइन किया गया है. क्‍वारंटाइन पीरियड में भी प्रीति जिंटा लगातार पोस्ट कर रही हैं और अपने फैंस से जुड़ रही हैं. क्‍वारंटाइन के तीसरे दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें कैसा खाना मिल रहा है.



वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "यह सब इसलिए ताकि हम ठीक रहें और सुरक्षित रहें. मुझे लगता है कि यह काफी शानदार है और थोड़ा अजीब भी है, लेकिन अच्छा है." प्रीति जिंटा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "क्‍वारंटाइन के तीसरे दिन थोड़ा बेचैन और अपने आप को कमरे में फंसा हुआ पाया. ऐसे में मैंने अपने लिए कुछ फल ऑर्डर किए और मुझे यह करीब एक हफ्ते तक का मिल गया. धन्यवाद."





बता दें कि प्रीति जिंटा आईपीएल की एक टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन हैं. इस साल आईपीएल 19 सितंबर से शुरू हो रहा है.

वर्क फ्रंट पर प्रीति जिंटा
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. वह हिंदी के अलावा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई भैयाजी सुपरहिट में नजर आईं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading