Home /News /entertainment /

preity zinta is much happy on the victory of r madhavan son vedant after akshay kumar priyanka chopra

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा के बाद अब आर माधवन के बेटे वेदांत की जीत पर खुश हुईं प्रीति जिंटा

( फोटो साभार इंस्टाग्राम @realpz, @actormaddy)

( फोटो साभार इंस्टाग्राम @realpz, @actormaddy)

सुपरस्‍टार आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन लागातार अपने पिता को प्राउड फील करा रहे हैं. हाल ही में वेदांत ने कोपेनहेगन में कमाल कर दिया था. उन्होंने अंतराष्ट्रीय लेवल पर भारत का नाम रोशन किया है. बता दें की वेदांत ने डेनिश ओपन तैराकी में सिल्वर मेडल जीता है, जिसपर सितारे उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक्टर आर माधवन (R Madhavan ) के बेटे वेदांत (Vedaant Madhavan) की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखा है. अदाकारा ने वेदांत के डेनिश ओपन तैराकी में गोल्ड मेडल जीतने पर अपनी खुशी जताई है. बता दें कि वेदांत ने हाल ही में अंतराष्ट्रीय लेवल पर भारत का नाम रोशन किया है, जिसकी वजह से वेदांत की तारीफ हर कोई कर रहा है. बॉलीवुड सितारे भी आर माधन और उनकी वाइफ को बधाई देते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने ट्विटर हैंडल पर माधवन के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें एक्टर ने अपने बेटे की स्वीमिंग में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत पर खुशी जताई थी.

प्रीति जिंटा रीट्वीट करते हुए लिखा – “वाह! यह बेहद शानदार खबर है. बधाई हो आर माधवन और सरिता बिरजे. वेदांत को इस तरह साइन करते हुए देखकर मैं भी बहुत खुश. भगवान उन्हें हमेशा और अधिक सफलता, खुशी, प्यार और प्रकाश प्रदान करें. आप दोनों ने उन्हें शानदार परवरिश दी है.ब्रावो ..जयहिंद.

Preity Zinta tweet

प्रीति जिंटा का ट्वीट

सितारों ने भी माधवन और उनके बेटे को दे बधाई दी
आपको बता दें कि प्रीति जिंटा से पहले एक्टर अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सिकंदर खेर और प्रिया मणि जैसे कई सितारों ने माधवन और उनके बेटे को बधाई दी थी. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, “वाह! बधाई हो वेदांत माधवन ! यह एक अद्भुत उपलब्धि है! पथप्रदर्शक बने रहो!”
अक्षय कुमार ने वेदांत की जीत पर अपनी खुशी जताते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने आर माधन के ट्रीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था- ‘इन युवा लड़कों साजन और वेदांत ने हम सभी को गौरवान्वित किया है. मुझे यकीन है कि माता-पिता के रूप में यह एक अद्भुत एहसास है,अभिनेता माधवन को हार्दिक बधाई’.

R Madhavan tweet

आर माधवन का ट्वीट

बेटे की जीत पर बेहद खुश हैं आर माधवन
बता दें कि आर माधवन हमेशा अपने बेटे की जीत पर खुशी जताते हैं. वह गर्व से फूल जाते हैं जब उनका बेटा तैराकी के क्षेत्र में इंटरनेशनल लेवल पर उनका नाम रौशन करता है. बेटे की जीत के बारें में जानकारी देते हुए एक्टर ने लिखा- ‘आप सभी के आशीर्वाद और ईश्वर की कृपा से साजन प्रकाश और वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में द डेनिश ओपन में भारत के लिए क्रमशा: स्वर्ण और रजत पद जीता. कोच प्रदीप सर, SFI, ANSA को धन्यवाद’

Tags: Preity zinta, R Madhavan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर