अपना शहर चुनें

States

लॉस एंजेलिस में फिर लगा तीन हफ्ते का लॉकडाउन, प्रीति जिंटा ने खाली सड़कें देख ये कहा!

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ मास्क पहने एक फोटो शेयर की है
प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ मास्क पहने एक फोटो शेयर की है

प्रीति (Preity Zinta) ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "एल ए (लॉस एंजेलिस) में फिर से तीन हफ्ते का लॉकडाउन लग गया है जिसके कारण सड़कें फिर से खाली हो चुकी हैं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा फिर हो रहा है. आप सब अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें, साथ ही अपना मास्क जरूर पहनें."

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 6:30 PM IST
  • Share this:
दुनिया में कई जगह कोरोना (Coronavirus) का कहर जारी है. ऐसे में लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में फिर से तीन हफ्ते का लॉकडाउन (Lockdown) लग गया है. अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर कर इस बात पर हैरानी जताई है. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ मास्क पहने एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में लॉस एंजेलिस की खाली सड़कें साफ नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)



प्रीति ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "एल ए (लॉस एंजेलिस) में फिर से तीन हफ्ते का लॉकडाउन लग गया है जिसके कारण सड़कें फिर से खाली हो चुकी हैं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा फिर हो रहा है. आप सब अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें, साथ ही अपना मास्क जरूर पहनें." प्रीति के साथ इस फोटो में उनके पति भी नजर आ रहे हैं.
कुछ दिन पहले प्रीति ने पति के साथ बर्फ में खेलते हुए फोटो और वीडियो शेयर किए थे. वो थैंक्सगिविंग मनाने पहाड़ों पर गई हुई थीं. प्रीति ने जीन गुडइनफ से साल 2016 में शादी की थी और दोनों लॉस एंजेलिस में रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज