प्रीति जिंटा को रेखा में रब दिखता है.. टीवी पर देख एक्ट्रेस बोल पड़ीं- OMG! बिल्कुल एक पहेली हैं

रेखा की मुरीद प्रीती जिंटा. (फोटो साभार : realpz/instagram/Twitter)

रेखा की मुरीद प्रीती जिंटा. (फोटो साभार : realpz/instagram/Twitter)

प्रीति जिंटा (Preity zinta) वेटरेन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की मुरीद हैं. हाल ही में टीवी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर रेखा को देखकर उन्होंने उन्हें देवी (Goddess) का दर्जा दे दिया.

  • Share this:
मुंबई: अपनी शानदार अदाकारी के दम पर फिल्म जगत में अपनी एक खास जगह बनाने वाली एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. एक्टिंग के साथ-साथ रेखा का स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली रेखा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity zinta) के दिल पर भी राज करती हैं. रेखा 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर पहुंचीं. इस मौके पर रेखा को देखकर प्रीति इस कदर खुश हुईं कि उन्होंने रेखा को देवी का दर्जा देते हुए ट्विटर पर अपने दिल का हाल बयां कर डाला.

प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'इंडियन आइडल 12' के फोटोज शेयर करते हुए रेखा की तारीफ बेहद खूबसूरत शब्दों में की. शो के सेट पर रेखा अपने ट्रेडमार्क बेहद खूबसूरत सिल्क की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. रेखा की चिर-परिचित स्माइल और चमकीली बड़ी-बड़ी खूबसूरत आंखें उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही थी. हमेशा की तरह ट्रेडिशनल इंडियन तरीके से तैयार हुईं रेखा को देख प्रीति खुद को रोक न सकीं. ट्विटर पर एक्ट्रेस रेखा की कुछ फोटोज को शेयर कर प्रीती ने लिखा ‘OMG! रेखा जी की वजह से स्क्रीन पर चमक आ गई. लंबे समय से टीवी पर कुछ देखा नहीं था. उन्हें देख कर टीवी से चिपक गई. मेरे फ्रेंड भी उन्हें देखकर वॉव कह उठे. वह बिल्कुल देवी की तरह दिख रही हैं, बेहद टैलेंटेड, बिल्कुल सच्ची, अभी भी ये एक पहेली की तरह हैं’. इसके साथ ही रेखा, इंडियन आइडल को हैशटैग करते हुए गर्लक्रश, लीजेंड को भी हैशटैग किया है.



सोनी टीवी ने इंडियन आइडल 12 का एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमें रेखा एक कंटेस्टेंट के गाने से इस कदर अभिभूत हो गई हैं कि उसकी नजर उतारती दिख रही हैं.


हालांकि रेखा इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अक्सर अपनी झलक दिखा सबको दीवाना बना देती हैं. रेखा वाला यह स्पेशल शो आज रात साढ़े 9 बजे सोनी टीवी पर आने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज