Home /News /entertainment /

preity zinta thanks hrithik roshan for helping her take care of her twins

ऋतिक रोशन ने रखा प्रीति जिंटा के बच्चों का ख्याल, एक्ट्रेस ने कहा- 'वह बहुत अच्छे पिता हैं'

प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों की देखभाल में मदद करने के लिए ऋतिक रोशन को धन्यवाद दिया (फोटो क्रेडिट : Instagram @realpz)

प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों की देखभाल में मदद करने के लिए ऋतिक रोशन को धन्यवाद दिया (फोटो क्रेडिट : Instagram @realpz)

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने लिखा, "आपके जीवन में बहुत से लोग आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन केवल सच्चे दोस्त ही आपके दिल में जगह बना पाते हैं. इतनी लंबी उड़ान में मेरे जय और जिया की देखभाल में मेरी मदद करने के लिए ऋतिक रोशन को बहुत धन्यवाद. अब मैंने देखा कि आप इतने अद्भुत और विचारशील पिता क्यों हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने मंगलवार दोपहर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक तस्वीर शेयर की और कहा कि ‘कोई मिल गया’. दरअसल, ऋतिक और प्रीति एक फ्लाइट में एक साथ सफर कर रहे थे. प्रीति के छोटे-छोटे जुड़वां बच्चे जिया और जय भी उनके साथ थे. इस लंबी हवाई यात्रा के दौरान ऋतिक ने प्रीति के दोनों बच्चों का ख्याल रखा. इस मदद के लिए ऋतिक को धन्यवाद देते हुए प्रीति ने उन्हें ‘परिवार जैसा दोस्त’ कहा, साथ ही एक अच्छे पिता होने के लिए उनकी तारीफ भी की.

प्रीति जिंटा ने लिखा, “आपके जीवन में बहुत से लोग आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन केवल सच्चे दोस्त ही आपके दिल में जगह बना पाते हैं. इतनी लंबी उड़ान में मेरे जय और जिया की देखभाल में मेरी मदद करने के लिए ऋतिक रोशन को बहुत धन्यवाद. अब मैंने देखा कि आप इतने अद्भुत और विचारशील पिता क्यों हैं. आप बहुत अच्छे हैं. मुझे वास्तव में यह देखकर गर्व हो रहा है कि हम एक साथ कितनी दूर आए और बढ़े हैं. #friendslikefamily #travelbuddies #friendship #ting”

फैंस को भी बहुत पसंद आई ये दोस्ती
प्रीति के इस पोस्ट को फैंस की तरफ से भी काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. फैंस ने कमेंट सेक्शन के जरिए प्रीति और ऋतिक को खूब प्यार भेजा है. इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, “ओह, इतनी अच्छी दोस्ती, PZ & HR …! हमारे फेवरेट!” एक अन्य यूजर ने लिखा. “कोई मिल गया टाइटल गीत मेरे दिमाग में घूमता रहता है” एक और यूजर ने लिखा, “आप सबसे प्यारे हैं.”

 Hrithik Roshan, Preity Zinta, Preity Zinta baby, Preity Zinta baby pics, preity zinta children, preity zinta husband, Saba Azad, preity zinta hrithik roshan, ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा, प्रीति जिंटा बेबी, प्रीति जिंटा बेबी पिक्स, प्रीति जिंटा के बच्चे, प्रीति जिंटा के पति, सबा आजाद, प्रीति जिंटा ऋतिक रोशन

(फोटो क्रेडिट : Instagram @realpz)

प्रीति के दोनों बच्चे पहली बार निकले हैं भारत यात्रा पर
इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि प्रीति जिंटा अपने बच्चों के साथ भारत घूमने के लिए निकली हैं. अगर ऐसा है तो यह उनके दोनों बच्चों की पहली भारत यात्रा होगी. प्रीति ने पिछले साल नवंबर में अपने पति जीन गुडइनफ के साथ सरोगेसी के जरिए अपने बच्चों का स्वागत किया था. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर मां बनने का एहसास भी फैंस के साथ शेयर किया था.

ऋतिक और सुजैन, दोनों ही बढ़ रहे आगे
वहीं, बात करें ऋतिक रोशन की, तो वह दो बेटों के पिता हैं- हरेन और हिरदान. साल 2014 में वह अपनी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) से अलग हो गए थे. खबरों के मुताबिक, वर्तमान में ऋतिक सबा आजाद को डेट कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक साथ पब्लिकली पेश होने से पहले इंस्टाग्राम एक्सचेंज के जरिए अपने रिलेशनशिप की पुष्टि भी की थी. इसी के साथ खबर ये भी है कि सुज़ैन भी आगे बढ़ रही हैं और वह एली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Preity zinta

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर