एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं प्रीति जिंटा, वेब सीरीज के लिए ऋतिक रोशन को किया साइन

 प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन कोई मिल गया और मिशन कश्मीर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं

प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन कोई मिल गया और मिशन कश्मीर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं

इस सीरीज को प्रीति जिंटा (Preity Zinta) प्रोड्यूस करेंगी जबकि लेखक से निर्देशक बने संदीप मोदी (Sandeep Modi) इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. नीरजा और आर्या वेब सीरीज के दौरान संदीप, राम माधवानी के साथ जुड़े हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 4:32 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. हर कोई जानता है कि प्रीति जिंटा सिर्फ अपने लुक्स की वजह से ही नहीं बल्कि अपने अभिनय के कारण भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रह चुकी हैं. उनकी बाद की एक्ट्रेस के आने बाद भी काफी वक्त तक उनका जादू फिल्मों में चलता रहा मगर अब वो फिल्मों से कुछ दूर जा चुकी हैं. प्रीति अपने पति के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं. खबर है कि प्रीति जिंटा डिजनी हॉटस्टार की एक वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने वाली हैं.

इस सीरीज को प्रीति जिंटा प्रोड्यूस करेंगी जबकि लेखक से निर्देशक बने संदीप मोदी (Sandeep Modi) इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. नीरजा और आर्या वेब सीरीज के दौरान संदीप, राम माधवानी के साथ जुड़े हुए थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रीति की इस वेब सीरीज में लीड रोल उनके पुराने दोस्त ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) निभाने वाले हैं. प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन कोई मिल गया और मिशन कश्मीर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. तब से ऋतिक और प्रीति दोस्त हैं इसलिए जब प्रीति के डिजिटल प्रोडक्शन की बात आई तो उन्होंने ऋतिक रोशन को अप्रोच किया.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक- द नाइट मैनेजर (The Night Manager) नॉवेल पर हिंदी में फिल्म बना रही हैं. कहानी का किरदार काफी पेचीदा था जिसके चलते उन्होंने अपने दोस्त ऋतिक को साइन किया. ऋतिक भी इस  किरदार के लिए तुरंत तैयार हो गए. द नाइट मैनेजर ऋतिक का ओटीटी पर पहला प्रोजेक्ट होगा और इससे प्रीति भी पहली बार ओटीटी पर सीरीज प्रोड्यूस करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज