फूट-फूटकर रोए प्रिंस नरूला, बताया कैसे हुई थी भाई की मौत

प्रिंस ने बताया कि उस दौरान उनका दोस्त पार्किंग से कार लाने के लिए गया हुआ था तभी उसने लोगों के चीखने की आवाज सुनी जिसमें लोग कह रहे थे कि 'डूब गया... डूब गया'.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 7:44 PM IST
फूट-फूटकर रोए प्रिंस नरूला, बताया कैसे हुई थी भाई की मौत
प्रिंस नरूला (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 7:44 PM IST
टीवी शो बिग बॉस के सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरुला के भाई रुपेश नरूला की हाल ही में कनाडा के बीच पर डूबने की वजह से मौत हो गई थी. जिसके बाद से ही प्रिंस काफी गहरे सदमें में हैं. इस हादसे के बाद प्रिंस ने एक वेबसाइट से बातचीत की जिसमें उन्होंने इस दुर्घटना की पूरी जानकारी दी.

इंटरव्यू के दौरान भारी गले से प्रिंस ने बताया कि रुपेश टोरंटों में ही रहते थे. वो 1 जुलाई को अपने परिवार और दोस्तों के साथ वहां एक बीच पर घूमने के लिए गए. जहां से उनके साथ गए परिवार के लोग तो घर लौट गए, लेकिन रुपेश वहां अपने दोस्तों के साथ रुक गए.



बातचीत के दौरान प्रिंस काफी ज्यादा भावुक हो गए रोने लगे. उन्होंने बताया कि रुपेश वहां 'कनाडा डे' सेलिब्रेट करने के लिए गए थे. रुपेश को तैरना नहीं आता था और वहां उनकी मौत भी डूबने की वजह से ही हुई है. प्रिंस ने बताया कि उस दौरान उनका दोस्त पार्किंग से कार लाने के लिए गया हुआ था तभी उसने लोगों के चीखने की आवाज सुनी जिसमें लोग कह रहे थे कि 'डूब गया... डूब गया'.


Loading...

 




View this post on Instagram




 

Family ❤️ Styledby: @stylebysugandhasood Outfitby: @bluesngreys


A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on






प्रिंस ने बताया कि रुपेश को वहां तकरीबन 20 मिनट तक ढूंढा गया, लेकिन वो वहां नहीं मिला. भाई के दोस्तों को भी नहीं पता कि ये हादसा कैसे हुआ. प्रिंस ने यह भी बताया कि 2 महीने पहले ही रूपेश की शादी हुई थी और जल्द ही रुपेश की पत्नी उनके पास कनाडा जाने वाली थीं.

मिशन मंगल का टीजर रिलीज, वीडियो में मिलेंगे कई सरप्राइज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 7:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...