पूरा देश ही नहीं, प्रिया प्रकाश के कॉलेज की प्रिंसिपल भी हैं उनकी एक झलक पाने को बेकरार

रातों-रात अपनी आंखों के जादू से देश भर को दीवाना बना चुकी इस मलयालम एक्ट्रेस को की प्रिंसिपल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अभी पता चला है, उनके कॉलेज की एक स्टूडेंट एक नेशनल ट्रेंड बन चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 7:29 PM IST
पूरा देश ही नहीं, प्रिया प्रकाश के कॉलेज की प्रिंसिपल भी हैं उनकी एक झलक पाने को बेकरार
प्रिया प्रकाश की अदाओं का दीवाना है पूरा देश
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 7:29 PM IST
प्रिया प्रकाश वरियर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अपने 28 सेकंड के क्लिप से उन्होंने पूरे देश में तहलका मचा दिया है. यहां तक कि अब उनके कॉलेज की प्रिंसिपल भी उनसे मिलने के लिए बेताब हैं. प्रिया थ्रिसुर के विमला कॉलेज में बी.कॉम फर्स्ट इयर की स्टूडेंट हैं. रातों-रात अपनी आंखों के जादू से देश भर को दीवाना बना चुकी इस मलयालम एक्ट्रेस को की प्रिंसिपल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अभी पता चला है, उनके कॉलेज की एक स्टूडेंट एक नेशनल ट्रेंड बन चुकी हैं.

मेरियेट थेराट्टिल विमला कॉलेज की प्रिंसिपल हैं और अपनी एक स्टूडेंट की इस सफलता से बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "मुझे सोमवार को पता चला कि मेरी एक स्टूडेंट के बारे में सोशल मीडिया पर क्या हो रहा है. मैं मीटिंग में व्यस्त थी और मुझे शाम को इस बात की जानकारी मिली. अब उस दिन देर हो गई थी, इसलिए सभी स्टूडेंट्स घर चले गए थे और मैं प्रिया से मिल नहीं पाई."

उन्होंने बताया, "मंगलवार को छुट्टी थी और मैं फिर प्रिया से मिल नहीं पाई. मैंने उसे बधाई देते हुए एक मैसेज भी किया था, लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला. मैं समझ सकती हूं कि वो काफी बिजी होगी. मैंने आज ही पुछवाया है कि वो कल कॉलेज आएगी या नहीं."

मेरियेट थेराट्टिल को कॉलेज के 2500 स्टूडेंट्स के बीच प्रिया अच्छे से याद है. वो बताती हैं कि पिछले महीने प्रिया अपने माता-पिता को लेकर कॉलेज आई थीं क्योंकि उन्हें इसी गाने की शूटिंग के लिए छुट्टी चाहिए थे. अब इस गाने ने ही उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया.

प्रिंसिपल बताती हैं कि कॉलेज में अटेंडेंस बहुत जरूरी है. इस वजह से उन्होंने उससे कहा था कि इतने दिनों की छुट्टी संभव नहीं है. लेकिन ये तो कोई नहीं जानता था कि यही गाना प्रिया को देशभर में मशहूर कर देगा.

ये भी पढ़ें:

शादी में आधे घंटे की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर को ऑफर हुई 'मोटी रकम'!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर