प्रिया प्रकाश वारियर का खुलासा, इस वजह से कॉलेज में नहीं मिला कभी ग्रेस मार्क

फिल्मों और अपनी पढ़ाई को लेकर हुई बातचीत में प्रिया बताती हैं कि मेरा परिवार नहीं चाहता है कि मैं अपनी पढ़ाई को ऐसे बीच में ही छोड़ दूं.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 7:25 PM IST
प्रिया प्रकाश वारियर का खुलासा, इस वजह से कॉलेज में नहीं मिला कभी ग्रेस मार्क
प्रिया प्रकाश वारियर
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 7:25 PM IST
पिछले साल यानी कि 2018 में वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म 'उरू आदार लव' का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हुआ था, जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर और एक्टर अब्दुल आंखों-आंखों में इशारे कर रहे थे. सॉन्ग Manikya Malaraya Poovi में प्रिया के एक विंक के लिए दुनिया दीवानी हुई जा रही थी. जिसके बाद प्रिया प्रकाश को एक और फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' मिली जोकि काफी विवादों में घिर गई और अपनी रिलीज का इंतजार कर रही है. ऐसे में प्रिया अपनी एक और बॉलीवुड फिल्म 'लव हैकर' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं.

बेटी ईशा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी, सामने आई ये तस्वीर



हाल ही में न्यूज़ 18 के साथ हुई बातचीत के दौरान प्रिया ने अपनी फिल्म 'लव हैकर' के बारे में बात करते हुए बताया कि यह फिल्म साइबर क्राइम और उसके पीछे की दुनिया पर आधारित है. प्रिया ने बताया कि वो इस फिल्म में ऐसे किरदार को निभा रही हैं जो इस साइबर वर्ल्ड के जाल में फंस जाती है.



'श्री देवी बंग्लो' से फिर आईं चर्चा में
गौरतलब है कि विंक वीडियो के बाद प्रिया अपनी सोलो फिल्म 'श्री देवी बंग्लो' को लेकर चर्चा में आ गईं. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही श्रीदेवी के परिवार वालों ने काफी विरोध किया. यही नहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने तो इस फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस तक भेज दिया था. इस बारे में बात करते हुए प्रिया कहती हैं कि श्रीदेवी बंग्लो बॉलीवुड में मेरी डेब्यू फिल्म है. भले ही फिल्म किसी तरह की कंट्रोवर्सी का शिकार हुई हो लेकिन फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज होते ही मुझे फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि ये फिल्म सभी को बहुत पसंद आने वाली है.

पॉपुलैरिटी से मिली कॉलेज में मदद
Loading...

फिल्मों और अपनी पढ़ाई को लेकर हुई बातचीत में प्रिया बताती हैं कि मेरा परिवार नहीं चाहता है कि मैं अपनी पढ़ाई को ऐसे बीच में ही छोड़ दूं. प्रिया ने कहा कि मेरी कॉमर्स की डिग्री मिलने में अभी एक साल बाकी है जिसके बाद मेरा सारा ध्यान फिल्मों की तरफ ही होगा. वहीं पॉपुलैरिटी की वजह से कॉलेज में कोई मदद मिली इस सवाल पर प्रिया हंसते हुए कहती हैं कि हां, लेकिन मेरे टीचर्स को लगता है कि मैं पढ़ाई में एक्टिंग से ज्यादा बेहतर हूं, उन्हें मुझसे इस मामले में काफी उम्मीदें भी हैं.



प्रिया कहती है कि वो (टीचर्स) अपनी जगह एकदम सही हैं, लेकिन मैं एक्टिंग की तरफ जाना चाहूंगी. बातचीत के दौरान प्रिया कहती हैं कि उन्हें कभी ग्रेस मार्क्स नहीं मिले. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि ग्रेस मार्क्स उन्हें मिलते हैं जो कॉलेज में होने वाले सभी इवेंट्स में शामिल होते हैं जोकि मैं नहीं होती हूं.

बता दें फिल्म 'उरू आदार लव' प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म है. को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ संग उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. बताया तो यहां तक जाता है कि 'उरू आदार लव' में प्रिया साइड रोल में थीं लेकिन विंक वीडियो वायरल होने के बाद उनका रोल दोबारा लिखा गया और उन्हें लीड रोल दिया गया.

यहां देखिए फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' का ट्रेलर...


ये भी पढ़ें: गोली चला रहे शख्स को सपना चौधरी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, VIDEO वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...