दोस्त को KISS करने जा रही थीं प्रिया प्रकाश, हो गया मजाक

प्रिया प्रकाश का ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है. हर कोई इसे देखकर हैरान है. खासतौर पर प्रिया के फैन्स को यह काफी अजीब लग रही है.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:54 PM IST
दोस्त को KISS करने जा रही थीं प्रिया प्रकाश, हो गया मजाक
प्रिया प्रकाश वर्रियर और सीनू सिद्धार्थ.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:54 PM IST
आंख मारकर मशहूर हुई साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वर्रियर एक बार फिर नए वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. वीडियो तो ये पुराना है. लेकिन सामने अब आया है. इसमें आप देखेंगे कि प्रिया सिनेमेटोग्राफर सीनू सिद्धार्थ के साथ बैठी नजर आ रही हैं. सीनू ने प्रिया के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. दोनों किस करने के लिए आगे बढ़ते हैं. लेकिन करीब आते ही सीनू, प्रिया को किस करने की जगह हाथ में पकड़ी हुई बोतल से पानी पीने लगते हैं.

प्रिया प्रकाश का ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है. हर कोई इसे देखकर हैरान है. खासतौर पर प्रिया के फैन्स को यह काफी अजीब लग रही है. उनके फैन मामुम ने लिखा, प्लीज इस तरह की वीडियो ना बनाएं. नहीं तो मैं मर जाउंगा. उनकी ये पोस्ट ज्यादातर लोगों को अजीब लगी.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Tb to this “ithenthinte kunjade?” moment with my fav @sinu_sidharth


A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on





वैसे बता दें कि ये वीडियो प्रिया प्रकाश वर्रियर की फिल्म Oru Adaar Love की शूटिंग के वक्त का है. वीडियो में प्रिया अपने शूटिंग वाले कॉस्टयूम में ही नजर आ रही हैं. उनकी ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी. क्योंकि इसमें प्रिया का आंख मारने वाला सीन खूब वायरल हुआ था. इसी वीडियो के बाद प्रिया रातों-रात स्टार बन गई थीं. इसके बाद कोई ऐसा चैनल या मीडिया प्लैटफॉर्म नहीं था जहां पर प्रिया का इंटरव्यू ना हुआ हो.



यह भी पढ़ें:

सलमान खान ने मां के साथ किया डांस, Viral हो गया Video
First published: July 23, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...