• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर मारी है आंख, दीपिका पादुकोण ने किया था चैलेंज, देखें वीडियो

प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर मारी है आंख, दीपिका पादुकोण ने किया था चैलेंज, देखें वीडियो

प्रिया प्रकाश ने शेयर किया वीडियो.

प्रिया प्रकाश ने शेयर किया वीडियो.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करके प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को आंख मारने का चैलेंज दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. दक्षिण सिनेमा की एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) फिर चर्चा में हैं. 2018 में अपने अलग ही अंदाज में आंख मारकर सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया प्रकाश ने फिर एक बार आंख मारी है. इस बार उनको आंख मारने का चैलेंज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दिया था. दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ल्मि 'छपाक' की शूटिंग के दौरान आंख मारकर प्रिया प्रकाश को यह चैलेंज एक्‍सेप्‍ट करने को कहा था. इसका जवाब प्रिया प्रकाश ने खूबसूरत अंदाज में दिया है. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आंख मारने का वीडियो शेयर किया है.

    प्रिया प्रकाश वारियर ने यह जवाब दीपिका पादुकोण के चैलेंज पर दिया है. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रिया प्रकाश को एक चैलेंज किया था.

     




    दीपिका पादुकोण का यह वीडियो #dpisms की तीसरी कड़ी थी. इस वीडियो पर प्रिया प्रकाश ने हार्ट इमोजी के जरिये रिएक्‍शन भी दिया.

     



     




    View this post on Instagram




     

    Episode 3 of #dpisms !!!😉 @priya.p.varrier #chhapaak #10thjanuary


    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






    प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्‍टाग्राम में आंख मारने का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह खूबसूरत काली ड्रेस पहने हुई हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर 2018 में मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने में आंख मारने का सीन देकर सोशल मीडिया पर चर्चित हुई थीं.

    यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वॉरियर के बाद दीपिका पादुकोण ने मारी आंख, फिदा हुए फैन्स, देखें VIDEO

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज