• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर के ज्यादा फीस मांगने पर बोलीं 'The Family Man' की प्रिया मणि- 'वे इसके लायक हैं'

करीना कपूर के ज्यादा फीस मांगने पर बोलीं 'The Family Man' की प्रिया मणि- 'वे इसके लायक हैं'

करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की थी. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan/pillumani)

करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की थी. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan/pillumani)

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) की एक्ट्रेस प्रिया मणि (Priyamani) को लगता है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग करना, पूरी तरह से उचित है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उस समय चर्चा में आई थीं, जब वे कथित तौर पर सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग कर रही थीं. इसके चलते एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. ऐसी भी खबरें थीं कि फिल्म मेकर्स उनकी जगह किसी और की तलाश कर रहे थे, क्योंकि वे यह रकम नहीं दे सकते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट के वी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं, जो 'बाहुबली' का हिस्सा रहे हैं. वेतन एक ऐसा मुद्दा है, जिसे लेकर बहुत कुछ कहा जाता रहा है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जैसी एक्ट्रेसेज ने अपने इंटरव्यू में इस पर काफी चर्चा की है. अब, करीना कपूर खान को एक्ट्रेस प्रिया मणि (Priyamani) का समर्थन मिला है. उन्होंने बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा, 'वेतन में फर्क को लेकर मैं कहना चाहती हूं कि कोई महिला इसलिए कोई डिमांड करती है, क्योंकि वह इसकी हकदार है. मुझे नहीं लगता कि आपको इस पर सवाल खड़े करने चाहिए. इसमें कुछ भी गलत नहीं है.'

    ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा नहीं तो किसे डेट कर रहे हैं मीजान जाफरी? एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

    प्रिया मणि ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि एक सफल एक्ट्रेस द्वारा एक तय फीस की डिमांड करने में कुछ भी गलत नहीं है. हम अक्सर ऐसे आर्टिकल पढ़ते हैं, जो एक्टर्स की फीस पर चर्चा करते हैं. प्रिया मणि ने आगे कहा, 'ये लेडीज एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां वे कह सकती हैं कि वे क्या चाहती हैं... आप उस इंसान पर सिर्फ इसलिए कमेंट नहीं कर सकते, क्योंकि आपको लगता है कि यह गलत है. इसका मतलब यह नहीं है कि वह इंसान इसके लायक नहीं है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज