होम /न्यूज /मनोरंजन /

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की सुरक्षा करते हैं उनके प्यारे पपी, एक्ट्रेस ने PHOTOS शेयर कर दिए सबूत

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की सुरक्षा करते हैं उनके प्यारे पपी, एक्ट्रेस ने PHOTOS शेयर कर दिए सबूत

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की तस्वीर शेयर की हैं. (फोटो साभारः  Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की तस्वीर शेयर की हैं. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी मालती मैरी जोनास की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने बताया कि उनके पपी डायना, गीनो और पांडा मालती (Malti Marie Jonas) की सुरक्षा करते हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास पैरेंटहुड के इस समय को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का वेलकम किया. यह खुशखबरी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.उन्होंने कुछ घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी बेटी से और प्यार करने लगे हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों के जरिए अपने और बेटी के संडे रूटीन की झलक दिखाई है.

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने जो पहली तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, इसमें हम मालती मैरी जोनास (Malti Marie Jonas) को बिस्तर पर लेटे हुए देख सकते हैं, उसका पेट जमीन की ओर है. वह एक किताब को देख रही है. ऐसा लगता है कि वह किताब पढ़ रही है. यह तस्वीर देखने में मनमोहक लग रही हैं. इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,”पढ़ने के लिए रविवार.”

Priyanka Chopra Daughter Malti Mary 1

किताब देखते हुए मालती मैरी. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

अगली तस्वीर में, हम मालती को खिलौनों के साथ फर्श पर लेटे हुए देख सकते हैं. जबकि प्रियंका और निक के पालतू डॉगी पांडा, डायना और गीनो उसके बगल में हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “मेरे सभी बेबीज. परफेक्ट संडे.” इसके बाद प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में मालती की टी-शर्ट पर निक और प्रियंका के डॉगी के चेहरे बने हुए हैं.

Priyanka Chopra Daughter Malti Mary

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

मालती की सुरक्षा में तैनात रहते हैं गीनो, डायना एंड पांडा

मालती की टी-शर्ट पर ‘प्रोटेक्टेड बाय गीनो, डायना एंड पांडा’ लिखा हुआ है. यानी उनके तीनों पालतू डॉगी मालती की सुरक्षा करते हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘थैंक्यू चुम्मु मासी.’ इन सभी तस्वीरों में प्रियंका ने बेटी का चेहरा एक दिल वाले स्टिकर से छुपाया हुआ है.

निक जोनास बदलते हैं बेटी मालती के डायपर, जानिए कब दिखेगा प्र‍ियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

Priyanka Chopra Daughter Malti Mary 2

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें ए. आर. रहमान की आवाज में वंदे मातरम सॉन्ग चल रहा है.

Tags: Independence day, Priyanka Chopra

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर