Home /News /entertainment /

पिता को याद कर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, ससुर ने कही ये बात

पिता को याद कर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, ससुर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा.

प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर के साथ बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा, 6 साल गुजर चुके हैं. लेकिन ऐसा लगता है जैसे कि कल ही आपको खोया है. मैं आपको बेहद मिस करती हूं पापा.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पिता को लेकर काफी इमोशनल हैं. वह कई मौकों पर उन्हें याद कर भावुक होती दिखी हैं. हाल में वह फिर एक बार पुरानी यादों में खोई नजर आईं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह पेड़ पर चढ़ी नजर आ रही हैं. वहीं पिता साथ में खड़े हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा, 6 साल गुजर चुके हैं. लेकिन ऐसा लगता है जैसे कि कल ही आपको खोया है. मैं आपको बेहद मिस करती हूं पापा.

    निक जोनास ने उम्मीद के मुताबिक इस तस्वीर पर बेहद प्यारा कमेंट किया. निक ने एक इस तस्वीर पर एक दिल बनाया. उनके इस कमेंट को करीब सात हजार लोग लाइक कर चुके हैं. प्रियंका की इस तस्वीर पर उनके ससुर ने भी कमेंट किया. papakjonas नाम से इंस्टाग्राम चलाने वाले सीनियर जोनास ने लिखा, प्यारी बहू को ढेर सारा प्यार. कोई भी उस खास शख्स की जगह नहीं ले सकता है. लेकिन तुम्हें प्यार और सपोर्ट देने के लिए हम यहां हैं.



    इस तस्वीर पर फैन्स ने भी प्रियंका को बहुत प्यार दिया. कई लोगों ने प्रियंका के साथ अपनी यादें भी शेयर कीं. बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' से जुड़े कामों को लेकर भारत में हैं. इस फिल्म में वह फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ काम कर रही हैं.

    यह भी पढ़ें:

    पढ़ाई के दौरान सिंगापुर के रेस्टोरेंट में वेटर रह चुकी हैं सोनम कपूर!

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर