लाइव टीवी

बेडरुम में रोमांस करते दिखे प्रियंका और फरहान, लीक हुआ द स्काई इज पिंक का अनसीन Video

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 9:45 PM IST
बेडरुम में रोमांस करते दिखे प्रियंका और फरहान, लीक हुआ द स्काई इज पिंक का अनसीन Video
बेडरुम में रोमांस करते दिखे प्रियंका और फरहान, लीक हुआ द स्काई इज पिंक का अनसीन Video

बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म द स्काई इज पिंक (the sky is pink) का नया प्रोमो वीडियो लीक हो गया है. इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर बेडरूम में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 9:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक (the sky is pink) के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में देसी गर्ल हर सिटी जाकर अपना फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक का नया प्रोमो वीडियो लीक हो गया है. इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर बेडरूम में हैं और अपनी लव लाइफ को एक्टिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री और मस्ती देखने लायक है. इस वीडियो में आप प्रियंका और फरहान को एक बेड पर बोल्ड अंदाज में दिखें. फरहान रोमांस करने की कोशिश कर रहे हैं और प्रियंका हंस रही हैं. फिर वो फरहान को बताती हैं कि उन्होंने गलत अंडरवियर पहना है. क्योंकि वो फरहान नहीं प्रियंका का है. इसके बाद वो मोगली का फेमस गाना जंगल जंगल बात चली है गाती हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

UC Browser Exclusive | Pillow Talk | “ The Sky Is Pink “ We can’t wait to watch the Film . . . . #TheSkyIsPink #PinkGulaabiSky #priyankachopra #farhanakhtar #zairawasim #shonalibose . . . . #the #sky #Is #pink #bollywood #film #movie #instagram #video #song . @chaudharyniren @aditichdhry


A post shared by Films FC (@films__fc) on





बता दें कि फिल्म के ट्रेलर, प्रोमो और गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. प्रियंका को तीन साल के लम्बे इंतजार के साथ बॉलीवुड फिल्म में काम करता देखने की जल्दी सभी फैंस को है. शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है. द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के माता-पिता आदिति और निरेन पर आधारित है. यह कहानी है दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की, जो सबके लिए एक प्रेरणा बन गई. इस फिल्म में जायरा वसीम बच्ची के रोल निभाएंगी.

ये भी पढ़ें - जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल


दुर्गा पंडाल पहुंची नुसरत जहां, खूबसूरत तस्वीरें हो रहीं वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 9:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...