लाइव टीवी

Viral Photo: प्रियंका चोपड़ा का पूरा ध्यान रख रहे हैं निक, गोद में सिर रखकर सुलाते आए नजर

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 12:57 PM IST
Viral Photo: प्रियंका चोपड़ा का पूरा ध्यान रख रहे हैं निक, गोद में सिर रखकर सुलाते आए नजर
निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें प्रियंका पति निक की गोद में सिर रखे नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों पूरा देश सेल्फ क्वारंटाइन पर है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) भी पूरी दुनिया की तरह सेल्फ आइसोलेसशन (Self Isolation) में हैं, लेकिन शूटिंग और चहल-पहल से दूर घर में कैद प्रियंका इस दौर में भी अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें प्रियंका पति निक की गोद में सिर रखे नजर आ रही हैं.

वायरल फोटो में निक जहां काउच में बैठे हैं तो वहीं प्रियंका उनकी गोद में सिर रखकर इत्मिनान के साथ सोती दिख रही हैं. वहीं प्रियंका के बगल में ही उनका डॉगी भी नजर आ रहा है. प्रियंका ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर अब निक और प्रियंका के फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas ) की इस फोटो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.





 




View this post on Instagram




 

❤️❤️ @nickjonas @ginothegerman #stayathome 📸- @cavanaughjames


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






बता दें कुछ दिनों पहले ही निक जोनास ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सेल्फ आइसोलेशन को लेकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते दिखे थे. वहीं इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी थीं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से इस कठिन समय को लेकर चिंता जाहिर की थी. वीडियो में निक कहते दिखे थे कि, 'सभी को नमस्कार, यह बहुत ही मुश्किल समय है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे. हम सभी को मिलकर एक-दूसरे का ध्यान रखना होगा.'



 




View this post on Instagram




 

Love you all. ❤️ @priyankachopra


A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on






वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इस वीडियो में दिखाई दी थीं. उन्होंने अपने फैंस से कहा, 'यह बहुत परेशान करने वाला समय है, लेकिन उम्मीद है कि आप सभी वहां ठीक होंगे. मैं आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं. इस वायरस ने हमारी पूरी जिंदगी को उलट कर रख दिया है. लग रहा है जैसे यह कोई फिल्म है, लेकिन सच्चाई ये है कि यह कोई फिल्म नहीं है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर