• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निक जोनास से अपनी शादी बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अपना रही हैं ये नियम

निक जोनास से अपनी शादी बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अपना रही हैं ये नियम

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास ने जोधपुर में शादी की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास ने जोधपुर में शादी की थी.

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक (Nick jonas) की मुलाकात 2017 में मेट गाला के दौरान हुई थी. इस जोड़ी ने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में शादी की थी.

  • Share this:
    मुंबई. प्रियंका चोपाड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रोजेक्‍ट्स के बीच काफी बिजी हैं. बड़े पर्दे से लेकर डिजिटल प्‍लेटफॉर्म तक, प्रियंका के पास काफी कुछ है. तो वहीं उनके पति निक जोनास (Nick jonas) भी इन दिनों अपने कॉन्‍सर्ट्स को लेकर बिजी हैं. यूं तो प्रियंका और निक (Priyana and Nick) की शादी को अभी महज एक ही साल हुआ है, लेकिन प्रियंका ने अभी से अपनी शादी बचाने के लिए कुछ नियम मानने शुरू कर दिए हैं. इतना ही नहीं, निक और प्रियंका दोनों मिलकर इस नियम को पूरी तरह फॉलो भी कर रहे हैं.

    हाल ही में 'हिंदुस्‍तान टाइम्‍स' से बात करते हुए प्रियंका ने अपने और निक के बिजी शेड्यूल और अपनी शादी को लेकर कहा, 'ये मुश्किल है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मेरी शादी एक ऐसे इंसान से हुई है जो मेरी महत्‍वाकांक्षाओं को समझता है. हम दोनों के लिए ही हमारी प्रोफेशनल जिंदगी बहुत ही अहम है. हम दोनों ही ऐसे बैकग्राउंड से आते हैं, जहां हमें हमारा करियर मिला नहीं है, बल्कि हमने उसे बनाया है और हमारा 2 दशक लंबा करियर है. हम जानते हैं कि जो हमने पाया है उसके लिए हमने कितनी मेहनत की है और इसलिए हम एक दूसरे का पूरा सपोर्ट करते हैं.'



    यहां तक की इस बिजी शेड्यूल के बीच अपनी शादी बनाए रखने के लिए प्रियंका और निक एक नियम भी अपनाते हैं. प्रियंका ने कहा, 'निक और मैं एक-दूसरे से 2-3 हफ्तों से ज्‍यादा अलग नहीं रहते. चाहे दुनिया के किसी भी कौने में हो, हम संपर्क में रहते हैं, हर समय वीडियो कॉल करते हैं. यह काफी जरूरी है कि आप दूसरे शख्‍स को अपनी जिंदगी से जुड़ा रखने के लिए थोड़ी कोशिश करें.'



    बता दें कि प्रियंका और निक की मुलाकात 2017 में मेट गाला के दौरान हुई थी. इस जोड़ी ने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में शादी की थी.

    यह भी पढ़ें: सोना महापात्रा ने अब सोनू निगम पर लगाया आरोप, 'मेरे पति को फोन कर कहा...'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज