अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा को मिला वैलेंटाइन डे सप्राइज, दूर होकर भी पति निक जोनस ने दिन बनाया खास

दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को वैलेंटाइन डे विश किया. (Instagram @priyankachopra)
दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को वैलेंटाइन डे विश किया. (Instagram @priyankachopra)

निक जोनस (Nick Jonas) काम के सिलसिले में लॉस एंजेलिस में हैं, तो वहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों लंदन (London) में हैं. निक ने प्रियंका को लंदन में ढेर सारा गुलाब भेजा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस का प्यार जग जाहिर है. इस साल प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) ने लॉन्ग डिस्टेंस वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) मनाया. निक काम के सिलसिले में लॉस एंजेलिस में हैं तो वहीं प्रियंका इन दिनों लंदन (London) में हैं. निक ने प्रियंका को लंदन में ढेर सारा गुलाब भेजा.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस लॉन्ग डिस्टेंस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की. प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा- 'काश आप यहां होते निक जोनस, बस इतने गुलाब.' इस पर निक ने कमेंट किया- 'बहुत ही कम.' वहीं प्रियंका ने भी निक को सरप्राइज दिया. निक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर किया, जिसमें लाइट से आी लव यू लिखा हुआ था.

प्रियंका चोपड़ा जोनस, Priyanka Chopra Jonas, Nick Jonas, Valentine's Day
प्रियंका चोपड़ा जोनस (Instagram @priyankachopra)





दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को वैलेंटाइन डे विश किया. प्रियंका ने लिखा- 'मेरे वैलेंटाइन डे हमेशा के लिए.' तो वहीं निक ने लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे प्रियंका. हर दिन को खुशियों और शांति से भरने के लिए शुक्रिया. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.'

निक इन दिनों 'द वॉयस' की शूटिंग में लॉस एंजिलिस में बिजी हैं तो वहीं प्रियंका लंदन में हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग कर रही थीं. हालांकि फिल्म की शूटिंग पिछले महीने खत्म हो गई थी, लेकिन यूके में कोरोना वायरस के बढ़ते केस की वजह से तीसरा लॉकडाउन लगा दिया गया है और इस वजह से प्रियंका वहां फंस गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज