VIDEO: कोरोना के डर से पति निक जोनास के साथ घर में कैद हैं प्रियंका चोपड़ा, फैंस को दिया यह मैसेज

आइसोलेशन में रहते हुए भी निक और प्रियंका लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सेल्फ आईसोलेशन में हैं.

  • Share this:
    मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सेल्फ आईसोलेशन में हैं. लेकिन, इसके बाद भी प्रियंका और निक सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ संपर्क में बने हुए हैं और इस वायरस को लेकर पूरा अपडेट भी दे रहे हैं. हाल ही में निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. इस वीडियो में दोनों ने अपने फैंस को कोरोना वायरस को लेकर एक मैसेज दिया है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

    वीडियो निक जोनास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं, 'आप सभी को नमस्कार, मुझे पता है कि हम सभी के लिए यह बहुत ही मुश्किल समय है, लेकिन उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे.' वहीं प्रियंका कहती हैं, 'हम सभी को एक दूसरे का ख्याल रखना होगा. उम्मीद है आप सभी ठीक होंगे. बहुत-बहुत प्यार.' हालंकि, यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने अपने फैंस को लेकर चिंता जताई हो. इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लगातार अपने फैंस को इस वायरस को लेकर लगातार सचेत करते रहे हैं.








    View this post on Instagram





    Love you all. ❤️ @priyankachopra


    A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on






    बता दें सिर्फ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने खुद को कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. ताकि, वह खुद को और अपने परिवार को इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने से बचा सकें. सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि आम लोगों ने भी अपनी सुरक्षा के चलते इन दिनों भीड़-भाड़ वाले इलाकों से दूरी बनाई हुई है.








    View this post on Instagram





    My Valentine. ♥️


    A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on






    हालांकि, बीते गुरुवार को ही बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस पॉजीटिव पाई गई हैं. जिसके बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वह बीते 9 मार्च को ही लंदन (London) से वापस आईं थीं, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में ना रखकर कई पार्टीज भी अटेंड कीं, जिसे लेकर अब हर कोई सवाल उठा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.