लाइव टीवी
Elec-widget

पहली एनीवर्सरी से पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को दिया स्‍पेशल गिफ्ट, घर में आया नया मेहमान

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 10:42 AM IST
पहली एनीवर्सरी से पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को दिया स्‍पेशल गिफ्ट, घर में आया नया मेहमान
प्रियंका और नि‍क ने प‍िछले साल द‍िसंबर में शादी की थी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) पिछले कुछ दिनों से दिल्‍ली और मुंबई में नेटफ्लिक्‍स की वेब सीरीज 'द वाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अब वह एनीवर्सरी का जश्‍न मनाने के लिए निक (Nick Jonas) के पास पहुंच गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 10:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की पहली एनिवर्सरी (Priyanka Nick First Wedding Anniversary) में सिर्फ कुछ दिन ही बचे हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले ही अपने पति को एक बेहद स्‍पेशल सप्राइज देकर चौंका दिया है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने पति को एक स्‍पेशल सरप्राइज दिया है कि और ये सरप्राइज भी कुछ ऐसा है, जिसे दिखने के बाद निक जोनास अपनी स्‍माइल नहीं रोक पा रहे हैं. प्रियंका के इस सरप्राइज के बाद उनके फैमली में एक नया सदस्‍य शामिल हो गया है. इस नए सदस्‍य का नाम है जीनो जोनास (Gino Jonas).

जीनो जोनास, प्रियंका चोपड़ा का नया पपी है, जो उन्होंने अपने पति को एनीवर्सरी से पहले गिफ्ट किया है. प्रियंका ने जीनो का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह पहली बार अपने 'पापा' निक जोनास से मिल रहा है. वीडियो में निक अपने बिस्‍तर में सो रहे हैं तभी प्रियंका हाथ से उन्‍हें जगाती हैं और जीनो बिस्‍तर पर चढ़ जाता है. निक पहले तो कुछ समझ नहीं पाते हैं लेकिन उसके बाद उन्‍हें समझ आता है कि यह कितना प्‍यारा सरप्राइज है. आप भी देखिए ये क्‍यूट वीडियो.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

so much cute in the same frame. happy almost anniversary baby. #repost @nickjonas • Pri came home with the absolute best surprise this morning. Please meet our new pup @ginothegerman I haven’t stopped smiling since I woke up this morning and finally realized what was going on. Thank you @priyankachopra


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






बता दें कि निक और प्रियंका पेट्स से काफी प्‍यार करते हैं और जीनो को वह अपना बेटा मानते हैं. इससे पहले भी प्रियंका के पास 'डायना' नाम की भी एक पपी है, जो उनकी काफी प्यार है. अपने एक दूसरे पोस्‍ट में प्रियंका ने साफ किया है कि भले ही जीनो उनकी जिंदगी में आ गया है, लेकिन डायना से अब भी वह सबसे ज्‍यादा प्‍यार करती हैं.

 



 




View this post on Instagram




 

Back with my boys..welcome home @ginothegerman .. we still love you mostest @diariesofdiana @nickjonas


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शादी की थी. प्रियंका पिछले कुछ दिनों से अपनी वेब सीरीज 'द वाइट टाइगर' के लिए दिल्‍ली और मुंबई में शूटिंग कर रही थीं. पिछले दिनों वह मुंबई की कुछ पार्टीज में भी नजर आईं.
यह भी पढ़ें:  रणवीर सिंह की ड्रेस पहनकर बुरी फंसी रानी मुखर्जी, अब हो रही हैं Troll

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...