इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए करोड़ों लेते हैं प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली

पोस्ट से पैसा कमाने में अपने इंडियन सेलेब भी कम नहीं हैं. स्पोर्ट्स की बात करें तो विराट कोहली टॉप पर हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में बाजी मार ले गई हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 11:38 AM IST
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए करोड़ों लेते हैं प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली
प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 11:38 AM IST
सोशल मीडिया केवल फैन्स को उनके चहेते स्टार्स के करीब नहीं ले जाता. बल्कि सेलेब्स के लिए मोटी कमाई का जरिया भी है. एक तरफ जहां कई लोग सोशल मीडिया पोस्ट करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लाइक्स की दुआ मांगते हैं. वहीं अपने ये सितारे ऐसे हैं जिन्हें एक पोस्ट के करोड़ों रुपये मिलते हैं.

Hopper HQ की इंस्टाग्राम Rich List के मुताबिक स्पोर्ट्स स्टार्स को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के मोटे पैसे मिलते हैं. इस लिस्ट में स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो टॉप पर हैं. रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 176 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्हें एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए 6,73,49,082 रुपए मिलते हैं.

Ronaldo (2)

पोस्ट से पैसा कमाने में अपने इंडियन सेलेब भी कम नहीं हैं. स्पोर्ट्स की बात करें तो विराट कोहली टॉप पर हैं. विराट एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए 1,35,66,749 रुपए लेते हैं. इंस्टाग्राम पर विराट के 36 मिलियन फॉलोअर्स हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह एक पोस्ट करते हैं तो उसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिलता है. इसी वजह से सोशल मीडिया पोस्ट के मामले में विराट का रेट कार्ड हाई है.

kohli

बॉलीवुड सेलेब्स में बाजी मार ले गई हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा. प्रियंका को एक पेड पोस्ट के लिए 1.35 करोड़ रुपए मिलते हैं. इन सितारों के अलावा इस लिस्ट में लॉयनेल मेसी, डेविड बेकहम, अरियाना ग्रांडे और काइली जेनर का नाम शामिल है.

photo (2)
Loading...

अगर आप पेड पोस्ट या स्पॉन्सर्ड पोस्ट का मतलब नहीं समझते तो बता दें कि ये ऐसी पोस्ट होती है जिसमें सेलेब्स किसी प्रोडक्ट या सर्विस का प्रमोशन कर रहे होते हैं. इसे आप सोशल मीडिया पर मार्केटिंग का एक जरिए कह सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

सेट पर सुट्टे लगाती थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी ये लत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...