प्रियंका चोपड़ा पर चिल्ला पड़ी पाकिस्तानी लड़की, मिला मुंहतोड़ जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारतीय सेना (India Army) को ट्विटर (Twitter) पर सपोर्ट किया तो भड़क गई पाकिस्तानी लड़की.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 2:30 PM IST
प्रियंका चोपड़ा पर चिल्ला पड़ी पाकिस्तानी लड़की, मिला मुंहतोड़ जवाब
प्रियंका चोपड़ा का वीडियो वायरल
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 2:30 PM IST
स्टार होना कई बार सेलेब्रिटीज के लिए मुसीबत का कारण भी बन जाता है. लेकिन कई स्टार्स ऐसी मुसीबतों से निपटना जानते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा तब देखने को मिला जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सामने एक लड़की चिल्लाती हुई नजर आई. प्रियंका चोपड़ा अपने हाजिर जवाबी के लिए पहले भी काफी तारीफें पा चुकी हैं लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्होंने कमाल ही कर दिया. प्रियंका पर एक पाकिस्तानी (Pakistani) लड़की ने चिल्लाकर गंभीर आरोप लगाए तो देसी गर्ल ने उसे बड़े प्यार से समझाया और कड़े शब्दों में चुप रहने की सलाह भी दे डाली.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा बीते शनिवार यानी 10 अगस्त को ब्यूटीकॉल लॉस एंजेलिस ईवेंट पर लोगों से मुखातिब हुईं. इस ईवेंट पर प्रियंका से सवाल पूछते हुए एक पाकिस्तानी लड़की लाइव इवेंट के दौरान देसी गर्ल पर चिल्ला पड़ी. इस लड़की ने प्रियंका के मार्च के महीने में किए गए एक ट्वीट का जिक्र किया, जिसमें प्रियंका ने भारतीय सेना को सलाम करते हुए तारीफ की थी. इस लड़की का कहना था कि यूनाइटेड नेशन्स गुडविल एंबैसेडर होने के बावजूद उन्होंने एक तरह से पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को भड़काया था. यहां देखें वीडियो-



लड़की ने कहा, 'आप विश्व में शांति को प्रमोट करने के लिए यूनाइटेड नेशन्स की गुडविल एम्बेसडर हैं. आपको किसी भी तरह से इसमें शामिल नहीं होना चाहिए था'. लड़की के मुताबिक 'एक पाकिस्तानी के तौर पर मुझ जैसे लाखों लोग आपको पसंद करते हैं और उन्होंने आपके बिजनेस में अपने तरीके से सपोर्ट भी किया है'. बता दें कि प्रियंका ने मार्च में किए गए अपने ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा था- 'जय हिंद (भारत अमर रहे)IndianArmedForces'.
Loading...

मिल गया जवाब


वहीं लड़की की पूरी बात सुनने के बाद प्रियंका ने बड़ी सहजता से उससे कहा 'मेरे बहुत से दोस्त पाकिस्तानी हैं और मैं भारत से हूं. मैं खुद भी वॉर को पसंद नहीं करती हूं लेकिन मैं देशभक्त हूं. मेरे ट्वीट से जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगी. मुझे लगता है कि हम सभी के पास एक मिडिल ग्राउंड होता है जिस पर हम सभी को चलना चाहिए'. इसके बाद प्रियंका ने कहा 'आप मुझ पर चिल्लाकर बोल रही हैं. चिल्लाओ बिल्कुल मत. हम यहां प्यार के लिए आए हैं'. प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं प्रियंका के इस जवाब के लोग फैन हुए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद नुसरत जहां ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लोगों ने किया ट्रोल
First published: August 11, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...