पूल साइड रिलैक्स करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, बिकिनी PHOTOS VIRAL

प्रियंका ने जिस अंदाज में ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. वह किसी को भी मात दे सकती हैं. स्टाइल के मामले में तो उनका गेम अब एक लेवल ऊपर ही चलता है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 11:31 AM IST
पूल साइड रिलैक्स करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, बिकिनी PHOTOS VIRAL
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा.
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 11:31 AM IST
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों छुट्टियों पर हैं. फुरसत के पलों में प्रियंका चोपड़ा आराम से पूल साइड रिलैक्स कर रही हैं. लेकिन उनकी तस्वीरें ऐसी हैं कि जो इन्हें देखेगा वो रिलैक्स करना भूल जाएगा. अब क्या ही कहें प्रियंका का स्टाइल ही ऐसा है. संडे यानी कि 7 जुलाई को प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर कीं. इनमें प्रियंका पूल साइड चिल करती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने जिस अंदाज में ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. वह किसी को भी मात दे सकती हैं. स्टाइल के मामले में तो उनका गेम अब एक लेवल ऊपर ही चलता है.

इन पूल साइड पिक्स को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, छुट्टियों का बेस्ट इस्तेमाल कि पति आपकी तस्वीरें क्लिक करे. प्रियंका की ये पोस्ट इस कदर वायरल हो रही है कि फैन्स को तो छोड़िए देसी गर्ल का अंदाज देखकर बॉलीवुड हसीनाएं भी फिदा हो रही हैं.



ईशा गुप्ता जो कि खुद अपनी हॉट तस्वीरों के लिए मशहूर हैं. उन्होंने प्रियंका की फोटो पर 'फायर' स्टीकर बनाया. प्रियंका चोपड़ा के एक फैनपेज ने लिखा, 'थैंक्यू मिस्टर जोनास'. प्रियंका चोपड़ा स्टाइल नाम से इंस्टाग्राम चला रहे एक यूजर ने लिखा, मैं सुबह-सुबह इतनी गर्मी के लिए तैयार नहीं था. प्रियंका मुझ पर थोड़ी दया करें. वहीं सार्थक ने लिखा, 'काइली जेनर के लक्षण'. हर कोई प्रियंका की इस तस्वीर की तारीफ कर रहा है. शायद ही कोई हो जो इसे इग्नोर कर पाया हो. इन तस्वीरों को अब तक 24 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.



ज़रा तस्वीर से आगे बढ़कर प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका जल्द हिंदी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम ने काम किया है. जी हां वही ज़ायरा जिन्होंने हाल में धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

सनी लियोनी की HOTNESS का ये है राज!
First published: July 8, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...