अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा ने क्वारंटीन में चुपचाप नए घर में किया था गृह प्रवेश, सोशल मीडिया पर खुल गई पोल

कोरोनो वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लॉस एंजिल्स में अपने नए घर में चले गए. फोटो साभार- @DailyNickJonas/Twitter
कोरोनो वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लॉस एंजिल्स में अपने नए घर में चले गए. फोटो साभार- @DailyNickJonas/Twitter

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 11:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के बाद हॉलीवुड (Hollywood) में धमाल मचाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों अपनी किताब 'अनफिनिस्ड (Unfinished)' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस किताब में एक्ट्रेस ने अपने जीवन के सफर को बताया है. इंडस्ट्री में काम और यहां कैसे फेवरिटिस्म इसकी जिक्र उन्होंने अपनी किताब में किया है. उनकी किताब के कुछ पन्ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लीक हो गए हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन्हीं तस्वीरों में से एक वो तस्वीर है, जिसमें वह अपने नए घर में गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह गृह प्रवेश करती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उनके साथ उनके पति निक जोनास (Nik Jonas) भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के नीचे लिखा है, 'क्वारंटीन के दौरान अपने नए घर में जाना काफी असामान्य था. लेकिन हमने इसको बेस्ट बनाया, गृहप्रवेश सेरेमनी के साथ.' तस्वीरें एक्ट्रेस की किताब 'अनफिनिस्ड (Unfinished)' से लीक हुई हैं.

एक्ट्रेस ने बताया की उनकी शादी की तस्वीरें भी उनकी किताब में से लीक हुई हैं. एक्ट्रेस ने भी अपनी किताब के इन पन्नों को शेयर करते हुए लिखा है, 'नो स्पोइलर्स प्लीज.'



Priyanka Chopra, Unfinished, Priyanka Chopra Unfinished, Priyanka Chopra greh pravesh photos, Priyanka Chopra greh pravesh with Nick Jonas, Priyanka Chopra Share viral Photo, News18, Network 18, Bollywood, प्रियंका चोपड़ा, अनफिनिस्ड, प्रियंका चोपड़ा गृहप्रवेश सेरेमनी


प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस तस्वीर में प्रियंका व्हाइट कलर के कुर्ते के साथ सिर पर ऑरेंज कलर का दुपट्टा लिए हुए नजर आ रही हैं. नए घर में प्रवेश करते हुए उन्होंने सिर पर कलश रखा हुआ है और निक उनके पीछे प्लेट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

'अनफिनिस्ड (Unfinished)' किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के उन किस्सों को ब्यान किया है जो उनके लिए मुश्किल भरे थे. एक किस्सा उन्होंने बताते हुए कहा कि एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा कि मैं उनसे काम के सिलसिले को लेकर मिलने पहुंची थी. कुछ मिनटों की बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर अपने आपको घूम कर दिखाने को कहा. मैंने किया.

उन्होंने मुझे काफी देर घूरा और कहा कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए. उन्होंने मुझे मेरे स्तन, जबड़ा और बट की सर्जरी कराने को कहा. उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर ने भी डायरेक्टर की इस बात पर हां में हां मिलाई. जिसके बाद मैनें अपने मैनेजर से भी रस्ता अलग कर लिया.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' रिलीज हुई है. इस फिल्म को फैन्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज