होम /न्यूज /मनोरंजन /Citadel के भारतीय स्पिन ऑफ को लेकर एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन संग होगी साउथ की ये बड़ी एक्ट्रेस

Citadel के भारतीय स्पिन ऑफ को लेकर एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन संग होगी साउथ की ये बड़ी एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल में एजेंट बनी हैं. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल में एजेंट बनी हैं. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक पैनल डि ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल में संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया. अपने बिजी शेड्यूल के बाद प्रियंका ने पति निक जोनास के साथ ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में हिस्सा लिया. वह इसकी ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. अब वह अपने काम में लग गई हैं. उन्होंने डायरेक्टर एंथोनी रूसो के साथ, अमेजन प्राइम वीडियो के लिए अपनी अपकमिंग साइंस फिक्शन जासूसी सीरीज ‘सिटाडेल’ (Citadel) के बारे में टीवी के बेस्ट बिग बेट शो के एक पैनल में चर्चा की. प्रियंका इस सीरीज में एक एजेंट का किरदार निभा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा पैनल डिसक्शन के दौरान बताया कि उन्हें इस ग्लोबल एक्शन फ्रैंचाइज़ी में क्या आकर्षित किया. इस सीरीज के लिए उन्हें महीनों का वक्त लगा और इस सीरीज ने उन्हें 6 भाषाएं सीखने और बोलने के लिए इंस्पायर किया. प्रियंका ने कहा कि ‘सिटाडेल’ के भारतीय, इटेलियन, स्पेनिश, और मेक्सिन स्पिन ऑफ भी बनेंगे. प्रियंका चोपड़ा अमेजन स्टूडियोज के साथ टीवी डील करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं.

‘सिटाडेल’ के भारतीय स्पिन-ऑफ को निर्देशक जोड़ी राज और डीके डायरेक्ट करेंगे. इसमें वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) लीड रोल में होंगी. सामंथा इस समय अमेरिका में हैं और अपने हिस्से के लिए जरूरी फिजिक्स पर काम कर रही हैं और एक्सपर्ट से ट्रेनिंग ले रही हैं.

Samantha Ruth Prabhu

(फोटो साभारः Instagram @samantharuthprabhuoffl)

प्रियंका चोपड़ा अमेजन स्टूडियोज के प्रमुख जेनिफर साल्के और रूसो के लिए सिटाडेल के लिए पहली पसंद थीं. प्रियंका फिल्म में साल्के नाम की एजेंट का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने कहा, “जब साल्के का किरदार प्रियंका के पास लेकर गए तो ऐसा लगा जैसे एक लाइट बल्ब बुझ गया हो. यह बहुत ही इंटेलीजेंट और स्मार्ट था. प्रियंका उस सार का प्रतिनिधित्व करती हैं जो हम शो के साथ करने की कोशिश कर रहे हैं.”

प्रियंका चोपड़ा किस बात से इंप्रेस होकर ‘Citadel’ में काम करने के लिए हुई थीं तैयार?

प्रियंका चोपड़ा ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के दौरान. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

एजेंट बनी हैं प्रियंका चोपड़ा

रूसो ने आगे कहा, “फैक्ट यह है कि प्रियंका ने भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत ही अद्भुत काम किया है… उनकी दोहरी पहचान है और दोनों दुनिया में पैर हैं.” फिल्म का सेट भविष्य पर बेस्ड है. यह दुनियाभर के जासूसी संगठनों की कहानी है, जिसे सिटाडेल के नाम से जाना जाता है. प्रियंका सिटाडेल में एक टॉप एजेंट बनी हैं.

‘सिटाडेल’ की कहानी

प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम रिचर्ड मैडेन भी है. सीरीज के बारे में बात करते हुए रूसो ने कहा, “यह एजेंसी एक नई प्रतिद्वंद्वी एजेंसी के साथ संघर्ष करती है जो दुनिया के अभिजात वर्ग द्वारा अपने स्वयं के हितों की रक्षा के लिए विकसित की गई है. इसलिए, यह इन दो प्रतिस्पर्धी दृष्टिकोणों के बीच एक वैश्विक संघर्ष है कि मानवता क्या होनी चाहिए.”

Tags: Priyanka Chopra, Samantha akkineni, Varun Dhawan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें