Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा को ‘मैरी कॉम’ में देखकर टूट गया था उनकी को-स्टार लिन लैशराम का दिल

प्रियंका चोपड़ा को ‘मैरी कॉम’ में देखकर टूट गया था उनकी को-स्टार लिन लैशराम का दिल

बरसों बाद छलका प्रियंका की को-स्टार का दर्द
(फोटो साभार:linlaishram/Instagram/Film poster)

बरसों बाद छलका प्रियंका की को-स्टार का दर्द (फोटो साभार:linlaishram/Instagram/Film poster)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉक्सर एमसी मैरी कॉम (Mc Mary Kom) के जीवन पर आधारित फिल्म में काम कर सुर्खियों में थीं, लेकिन उनकी को-स्टार रहीं लिन लैशराम (Lin Laishram) को ये पसंद नहीं आया था.

    मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफलता के झंडे गाड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म मैरी कॉम (Mary Kom) एक अवॉर्ड विनिंग फिल्म है. इस फिल्म में प्रियंका ने देश की शान बॉक्सर एमसी मैरी कॉम (Mc Mary Kom) की जिंदगी और स्ट्रगल को बड़े पर्दे पर उकेरा था. इस फिल्म में उनके रोल को लेकर उनकी ही को-स्टार रहीं लिन लैशराम (Lin Laishram) का बरसों पुराना दर्द छलक गया है.

    लिन लैशराम (Lin Laishram) ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘बॉक्सर मैरी कॉम के रोल में अगर किसी नॉर्थ ईस्ट की एक्ट्रेस या फीमेल को लिया जाता तो उन्हें बहुत अच्छा लगता. एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरे अंदर से आवाज आती है कि इस रोल के लिए मुझे होना चाहिए था, लेकिन नॉर्थ ईस्ट का कोई भी हो सकता था. हमारे यहां कई शानदार एक्टर हैं. मैं यहां थोड़ा लिबरल होते हुए बोल रही हूं कि ऐसे कई आर्टिस्ट थे जो मैरी कॉम का रोल प्ले कर सकते थे’.

    (फोटो साभार:linlaishram/Instagram)


    लिन लैशराम आगे कहती हैं कि ‘लेकिन फिल्म मेकर्स और कास्टिंग टीम ने किसी और को इस रोल के लिए सेलेक्ट किया. यह दिल तोड़ देने वाला था, लेकिन हम साथ आ रहे हैं और उम्मीद करती हूं कि फिर ऐसा नहीं होगा. जब ऐसी कोई स्क्रिप्ट हमारे यहां से आती है तो किसी ऐसे को रोल दिया जाना चाहिए जो उस जगह से जुड़ा हो और ज्यादा काबिल हो. कई बार कास्टिंग स्टीरियोटाइप हो जाती है’.

    बता दें कि लिन लैशराम एक इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो मणिपुर के इंफाल की रहने वाली हैं. लिन ने ‘मैरी कॉम’ के अलावा ‘रंगून’ और ‘ओम शांति ओम’, ‘हैट्रिक’, ‘मटरू की बिजली की मंदोला’ में भी काम किया है. ‘मैरी कॉम’ 5 फिल्म 5 सितंबर 2014 को रिलीज हुई थी. अब इतने बरसों बाद लिन के दिल की बात सामने आई है. उमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के लिए कई पुरस्कार मिले थे.

    Tags: Mary kom, Mc mary kom, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर