प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में 20 साल पूरे, सुजैन खान ने उन्हें बताया 'इंस्टीट्यूशन ऑफ ग्रेस'

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में 20 साल पूरे, सुजैन खान ने उन्हें बताया 'इंस्टीट्यूशन ऑफ ग्रेस'
प्रियंका चोपड़ा और सुजैन खान.

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने करने पर उनकी इन शब्दों में प्रशंसा की है.

  • Share this:
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शनिवार को बॉलीवुड (Bollywood) में अपने 20 साल पूरे होने पर एक वीडियो साझा किया है. 20 साल में उन्होंने करियर की शुरुआत से स्टारडम तक की यात्रा के बारे बताया है. वीडियो ने उनके प्रशंसकों और उनके कई सेलिब्रिटी दोस्तों को प्रेरित किया है जिसमें इंटीरियर डिजाइनर और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान (Sussanne Khan) भी शामिल हैं.

अपनी पोस्ट में प्रियंका ने लिखा था, ‘एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में 20 साल, जब से मैंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की शुरुआत की है तब से अब तक के इन 20 सालों के इतने खूबसूरत रिमाइंडर के लिए आप सभी लोगों और @ozzyproduction को थैंक्यू. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपसे किसी दिन मिलूंगी... मैं आप सभी के साथ इस यात्रा का जश्न मनाना चाहती हूं...’


सुजैन खान ने प्रियंका के लिए अपना प्यार जताया और लिखा कि, ‘आप धुन और दृढ़ता की इंस्टीट्यूशन हैं और मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं. भगवान आपको असीम आशीर्वाद दे.’ प्रियंका चोपड़ा ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा है, ‘धन्यवाद बेब. आशा है कि आप अच्छे हैं.’



प्रियंका चोपड़ा का नोट और सुजैन खान का बधाई संदेश.


सुजैन के अलावा लारा दत्ता, सोनाली बेंद्रे, भूमि पेडनेकर, करिश्मा तन्ना और अन्य ने भी कमेंट कर प्रियंका को अपनी शुभकामनाएं दीं. लारा दत्ता जिन्हें उसी वर्ष मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था, जिस साल प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता था ने लिखा- ‘मोर पावर टू यू गर्ल’.

इस वीडियो में प्रियंका ने 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनने से लेकर हिंदी सिनेमा में लीडिंग एक्टर बनने और हॉलीवुड में अपनी स्थिति मजबूत बनाने की यात्रा का जिक्र किया है. इसमें उन्होंने अपने द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों का भी उल्लेख किया है. वीडियो में उन्होंने एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में अपनी अब तक की अचीवमेंट जर्नी के लिए अपने प्रशंसकों को श्रेय दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading