अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा को पसंद है 'चुलबुली इमली' और 'अलबेला आम', सुनकर राजकुमार राव की न‍िकली हंसी

प्र‍ियंका चोपड़ा और राजकुमार राव. (फोटो- @rajkummar_rao/Instagram)
प्र‍ियंका चोपड़ा और राजकुमार राव. (फोटो- @rajkummar_rao/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'द वाइट टाइगर' (The White Tiger) में नजर आने वाले हैं. राजकुमार राव ने अब अपनी को-स्‍टार के साथ का एक मजेदार वीडियो शेयर क‍िया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'द वाइट टाइगर' (The White Tiger) में नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्‍म से पहले ही इस जोड़ी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो हाल ही में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें राजकुमार पत्रकार बन प्रियंका चोपड़ा से मजेदार सवाल पूछते द‍िख रहे हैं. राजकुमार प्र‍ियंका से पूछते हैं कि उन्‍हें हाजमोला के कौनसे फ्लेवर पसंद हैं. इसपर प्रियंका बता रही हैं कि उन्‍हें 'अलबेला आम' और 'चुलबुली इमली' फ्लेवर बहुत पसंद आते हैं. अभिनेता ने वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी ऐड किया, जिसमें लिखा “#BTS जब चुलबुली पिंकी और अलबेला अशोक डिनर पर गए थे #WhiteTiger”. पिंकी और अशोक उनकी आने वाली फिल्म द व्हाइट टाइगर के कैरेक्टर (पात्रों) के नाम हैं.

प्रियंका और राजकुमार की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले राजकुमार ने प्रियंका के साथ वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों डिनर के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो फिल्म की शूटिंग के समय का बताया जा रहा है, जिसे राजकुमार ने फिल्म प्रमोशन के लिए अब पोस्ट किया है.

राजकुमार और प्र‍ियंका की ये फिल्‍म 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. वीडियो शेयर करने के कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा व्यूज मि‍ल गए हैं. साथ ही आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे कई स्टार्स ने वीड‍ियो को लाईक भी किया.







बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में राजकुमार और प्रियंका के अलावा आदर्श गौरव भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे. ट्रेलर के बाद से आदर्श गौरव की एक्टिंग और उनके डायलॉग्स सबका ध्यान खींच रहे हैं. 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर रामिन बहरानी हैं. ये फिल्म, द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर इसी नाम की क‍िताब पर आधारित है. इस फिल्‍म में राजकुमार एक ब‍िजनेसमैन और प्रियंका उनकी पत्‍नी पिंकी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. आदर्श गौरव उनके ड्राइवर बलराम का रोल कर रहे हैं, जो एक ऐसे क्राइम को अपने सर लेने के लिए मजबूर है जो उसने किया ही नहीं है .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज