प्रियंका चोपड़ा की बहन को खाने में मिले कीड़े, ये हैं 5 स्टार होटल के हाल

मीरा (Meera Chopra) ने खाने की प्लेट का वीडियो शेयर करते हुए FSSAI से अपील की वह जल्द से जल्द इसके खिलाफ कोई एक्शन लें.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 9:57 AM IST
प्रियंका चोपड़ा की बहन को खाने में मिले कीड़े, ये हैं 5 स्टार होटल के हाल
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा.
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 9:57 AM IST
5 स्टार होटल के मनमाने रेट्स की खबरें तो आप सुन ही चुके हैं. अब सुनिए होटल की लापरवाही की कहानी. जहां प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन को खाने में कीड़े मिले. प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर पूरी घटना बताई. उन्होंने बताया कि वह अहमदाबाद में हिल्टन के डबल ट्री होटल में ठहरी थीं. यहां उन्होंने जब खाना ऑर्डर किया तो कुछ ऐसा मिला जिसे देखना भी उनके लिए परेशान करने वाली बात थी.

मीरा ने जब ध्यान से देखा तो पाया कि प्लेट पर एक कीड़ा चल रहा है. मीरा ने यह देखते ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और FSSAI से अपील की वह जल्द से जल्द इसके खिलाफ कोई एक्शन लें.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Staying in @doubletree in ahembdabad. @doubletreeahmedabad And got maggots in my food. U pay bomb fr these hotels nd they feed u maggots. Its so shocking @fssai_safefood plz take some immediate action. Where are the health safety regulations now!! #maggots #doubletreebyhilton


A post shared by Meera Chopra (@meerachopra) on






मीरा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर काफी गंभीर रिएक्शन देखने को मिले. mc_sarita नाम से इंस्टाग्राम चला रही एक यूजर ने लिखा, "क्या होटल ने इसके बाद कोई सफाई दी या माफी मांगी?" अनुजा वाडिया ने लिखा, "यह हर जगह है. मैं कई बार कोकाकोला और माजा टेट्रापैक में फंगस के बारे में लिखती आई हूं लेकिन कभी कोई जवाब नहीं मिला." जॉन स्मिथ ने लिखा, "अब आप अपने होटल रूम में ही बीयर ग्रिल्स के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का पूरा मजा ले सकते हैं."

meera chopra

यह भी पढ़ें:

स्टंट के दौरान यूं गिरीं अभिनेत्री दिशा पाटनी, Video हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...