लाइव टीवी

जब फूट-फूटकर रो पड़ीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- मुझे माफ कर दो

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 4:18 PM IST
जब फूट-फूटकर रो पड़ीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- मुझे माफ कर दो
फूट कर रोईं प्रियंका चोपड़ा

'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) की निर्देशक सोनाली बोस (Shonali Bose) ने बताया प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) रोए जा रही थीं और कह रही थीं कि 'मुझे माफ कर दो... मुझे माफ कर दो'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 4:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की देसी गर्ल से इंटरनेशल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जुटी हैं. ये फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. वहीं अब 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. इस फिल्म के एक सीन के दौरान रोने की एक्टिंग करते-करते प्रियंका चोपड़ा वाकई में फूट-फूटकर रो पड़ी थीं. सीन खत्म होती ही डायरेक्टर ने जब कट कहा तब भी प्रियंका अपने आंसू रोक नहीं पाईं, वो बुरी तरह रोती ही रहीं.
ये पूरा वाकया खुद 'द स्काई इज पिंक' की निर्देशक सोनाली बोस ने बताया है. सोनाली बोस के साथ प्रियंका की अच्छी दोस्ती है और फिल्म के एक इमोशनल सीन के दौरान प्रियंका को सोनाली के बेटे की मौत वाला वाकया याद आ गया, इसीलिए वो रोने लगीं.

रोते-रोते कही ऐसी बात
सोनाली बोस ने कहा, 'द स्‍काई इज पिंक के एक सीन के दौरान प्रियंका बहुत ज्‍यादा इमोशनल हो गई थीं, वो फूट-फूटकर रोने लगीं. शूट के बाद भी उनके आंसू थम नहीं रहे थे'. सोनाली ने बताया कि 'प्रियंका कहे जा रही थी कि मुझे माफ कर दो... मुझे माफ कर दो...'. प्रियंका ने कहा,' अब मुझे समझ में आया कि एक बच्‍चे को खोने का दर्द क्‍या होता है. मुझे इश्लू के लिए बहुत दुख है'. सोनाली इस पूरे वाकये के दौरान प्रियंका को संभालने की कोशिश कर रही थीं.



इसलिए हुईं इमोशनल


16 साल के बेटे की मौत
Loading...

बता दें कि इश्लू, सोनाली बोस का बेटा ईशान था. ईशान की 16 साल की उम्र में मौत हो गई थी. ईशान की मौत इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लगने के कारण हुई थी. ये फिल्म 13 साल की मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. आयशा को एक बीमारी थी जिसे इम्‍यून डेफिशियंसी डिस्‍आर्डर कहते हैं. इस बीमारी के चलते साल 2015 में उनका निधन हो गया था.

सोनाली बोस के साथ प्रियंका चोपड़ा


आंसू पोंछते दिखीं
वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इससे पहले टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में 'द स्‍काई इज पिंक' के पहले प्रीमियर के दौरान भी इमोशनल दिखाई दी थीं. वो अपने आंसू पोंछते कैमरे में कैद हो गई थीं. सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में हैं. ये फिल्म भारत में 11 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- जावेद अख्तर से पहले इस हीरो के लिए धड़कता था शबाना आजमी का दिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...