प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क के 6 मंजिल बिलबोर्ड पर लिखी सफलता की कहानी, देश का नाम किया रोशन

न्यूयॉर्क में छाईं प्रियंका चोपड़ा.
(फोटो साभार : priyankachopra
/Instagram)

न्यूयॉर्क में छाईं प्रियंका चोपड़ा. (फोटो साभार : priyankachopra /Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished ) को लगातार चर्चा में हैं. अब उनकी सफलता की कहानी न्यूयॉर्क के 6 मंजिल बिलबोर्ड पर छा गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 12:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  इन दिनों अपनी जिंदगी पर लिखी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished ) की सफलता को सेलिब्रेट कर रही हैं. प्रियंका के इस किताब को रिलीज हुए एक महीने हो गए हैं . प्रियंका ने  कामयाबी की एक और इबारत लिख दी है. प्रियंका की किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished ) न्यू यॉर्क सिटी के छठे मंजिल की बिलबोर्ड पर छपी है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बुक 'अनफिनिश्ड'  की सफलता को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बुक 'अनफिनिश्ड'  को लेकर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में प्रियंका के कवर पेज वाला अंदाज अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में छाया हुआ है. इस फोटो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है  ' न्यूयॉर्क सिटी में Penn Station के बाहर छठे मंजिल पर  बिलबोर्ड पर 'अनफिनिश्ड'  है . महिलाओं की आवाज को आगे लाने वाले इस पोस्टर के बारे में साझा करते हुए मैं बेहद रोमांचित हूं. WomensHistoryMonth सेलिब्रेशन में इसे शामिल किया गया है. चूंकि मेरी किताब को रिलीज हुए एक महीना हो गया है तो यह इस मौके को और खास बना रहा है'.  इस फोटो में प्रियंका की किताब 'अनफिनिश्ड'  का प्रमोशन किया गया है. प्रियंका के फैंस इस कामयाबी पर बेहद गौरव महसूस करते हुए कमेंट और लाइक कर रहे हैं.



बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने  बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished ) में अपनी जिंदगी के खट्टे मीठे अनुभव लिखे हैं. प्रियंका ने  बॉयोग्राफी में फिल्मी दुनिया से लेकर पर्सनल लाइफ की तमाम बातों को शेयर किया है. प्रियंका के इसी किताब से खुलासा हुआ कि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कामयाबी के झंडे गाड़ने वाली प्रियंका एक दो साल नहीं बल्कि पांच साल डिप्रेशन में भी रहीं हैं.
पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा एक एक्ट्रेस के साथ साथ  सिंगर, फिल्म निर्माता भी हैं.  एक्ट्रेस को टाइम मैग्जीन ने दुनिया में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज