बलरामपुर गैंगरेप केस पर भड़की प्रियंका चोपड़ा, कहा- 'शर्म से हमको अपने सिर लटका लेने चाहिए'

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने हाथरस गैंगरेप के बाद बलरामपुर गैंगरेप केस (Balrampur gang rape Case)  पर खासा नाराजगी जाहिर की है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में युवती से गैंगरेप के बाद बलरामपुर में गैंगरेप (Balrampur gang rape) की घटना हुई है, जिसके बाद लोग योगी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने इस केस पर खासा नाराजगी जाहिर की है. वह भले ही देश से बाहर हो, लेकिन देश में घट रही घटनाओं पर अक्सर अपनी प्रतिक्रियाएं देती रहती हैं. हाथरस गैंगरेप पर अपनी भड़ास निकालने के बाद उन्होंने बलरामपुर की घटना का आलोचना करते हुए दो टूक कहा कि हम सभी को शर्म से अफने सरों को लटका लेना चाहिए.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बलरामपुर में गैंगरेप केस (Balrampur gang rape Case) का जिक्र किया. उन्होंने लिखा- बलरामपुर से और भी भयानक खबर... प्रत्येक बलात्कार सिर्फ एक और संख्या नहीं है. इसके पीछे एक परिवार है, जिसे हमेशा के लिए आतंक के साथ रहना पड़ता है. हममें से प्रत्येक को क्रूरता के इन नायाब कृत्यों के साथ रहना पड़ता है. हमें अपने सिरों को शर्म से लटका देना चाहिए, क्योंकि हम अपनी महिलाओं को सामूहिक रूप से विफल कर चुके हैं.

Balrampur gang rape case, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Jonas, social media, viral posts, Priyanka Chopra expressed anger on Balrampur gang rape, बलरामपुर गैंगरेप केस , प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा जोनास, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, प्रियंका चोपड़ा ने जाहिर किया गुस्सा, न्यूज 18, नेटवर्क 18, बॉलीवुड, हॉलीवुड



दरअसल, हाथरस से करीब 500 किमी की दूरी पर 22 वर्षीय दलित युवती के साथ भी दरिंदों ने गैगरेप किया फिर उसकी बुरी तरह से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. यह वाकया मंगलवार (29 सितंबर) की शाम का है, जब देश का ध्यान दिल्ली के सफदरजंग में हाथरस की युवती की मौत पर केंद्रित था और पुलिस उसकी लाश उसके गांव ले जाने में लगी थी. बलरामपुर की युवती की मौत उस वक्त हो गई, जब उसे इलाज के लिए लखनऊ अस्पताल लाया जा रहा था.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने हाथरस केस पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था ‘अपमान और दुर्व्यवहार, निराशा और क्रोध, उदासी और लाचारी जैसी भावनाएं भीतर ही भीतर चल रही हैं. नफरत क्यों? क्या लड़कों को पाल-पोसकर बड़ा कर रहे माता-पिता सुन रहे हैं? क्या कानून इस चिल्लाहट में बहरा हो गया है? और कितनी निर्भया होंगी? ऐसा कितने साल तक चलता रहेगा?’

आपको बता दें कि इन दोनों मामलों पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने किशोरियों को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज