मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति के लिए करना चाहती हैं ये काम

निक जोनास (Nick Jonas) से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की विश-लिस्ट में दो नई चीजें जुड़ गई हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि वे मां बनना चाहती हैं.

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 11:10 AM IST
मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति के लिए करना चाहती हैं ये काम
मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति के लिए करना चहती हैं ये काम
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 11:10 AM IST
बॉलीवुड से लेकर हालीवुड तक पहुंचने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर बयान दिया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि वे मां बनना चाहती हैं. निक जोनास (Nick Jonas) से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की विश-लिस्ट में दो नई चीजें जुड़ गई हैं. अपने नए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि वो मां बनना चाहती हैं. इसके अलावा प्रियंका ने ये भी बताया कि वो लॉस एंजेलिस में अपने और निक के लिए घर खरीदना चाहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की रिपोर्ट्स कुछ ही समय पहले सुर्खियों में छा गई थी. हालांकि ऐक्ट्रेस और उनकी मां की ओर से इसे महज अफवाह करार दिया गया. सितंबर 2019 के वोग (Vogue India) मैगजीन के कवर पर आने को लेकर प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं. अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी के बाद भले प्रियंका चोपड़ा की सक्रियता फिल्मों में कम हो गई हो लेकिन वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मैं वहां खुश रहती हूं, जहां मेरे आस-पास वो लोग मौजूद होते हैं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और मेरे लिए वहीं मेरा घर होता है. अपने लिए घर खरीदना और अपना बेबी होना इस वक्त मेरी टॉप लिस्ट में है. 'अपने इंटरव्यू में प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अपनी जर्नी के बारे में भी कई बातें साझा कीं. इसके अलावा प्रियंका ने अब्रोड में सेटल होने और अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के बारे में भी कई बातें बताईं.

साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मैं आज जो भी हूं और अमेरिका में जो भी कर रही हूं. ये सब मैंने इंडिया में सीखा है. मैंने खुद को कॉन्फिडेंट रहना सिखाया है. मैंने ये सीखा है कि हारने के बाद आपको क्या करना चाहिए, जो आपको कामयाब बना दे.' प्रियंका ने यह भी बताया कि वो कभी भी अपने पति निक जोनस के साथ गाने की कोशिश नहीं करती हैं. अपने पति निक की सिंगगिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि घर में वे दोनों साथ मिलकर गाते हैं. जब तक प्रियंका कहीं जाने के लिए तैयार होती हैं तब तक निक पियानो बजाते हुए प्रियंका इंतजार करते हैं. प्रियंका ने बताया कि निक बहुत बेहतरीन सिंगर हैं. इसलिए उनके साथ गाने की प्रियंका ज्यादा कोशिश नहीं करती हैं.


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...