प्रियंका चोपड़ा ने UK में तोड़ा लॉकडाउन नियम, मम्मी मधु चोपड़ा और डॉगी के साथ पहुंचीं सलून

प्रियंका चोपड़ा फिल्म, 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचीं थीं. Photo Credit: Instagram/@priyankachopra

प्रियंका चोपड़ा फिल्म, 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचीं थीं. Photo Credit: Instagram/@priyankachopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सलून पहुंचने का जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड को पुलिस ने रिमाइंडर दिया. इन नियम उल्लघंन पर दोनों पर किसी तरह का कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ इन दिनों लंदन (London) में कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के चलते फंसी हुईं हैं. प्रियंका पर आरोप है कि उन्होंने यूके लॉकडाउन नियमों (UK lockdown rules) को तोड़ते हुए, बुधवार (6 जनवरी) को सलून पहुंचीं, जहां उनके साथ उनकी मम्मी डॉ मधु चोपड़ा (Dr Madhu Chopra) और उनका डॉगी डायना (Diana) भी थी. लंदन में फरवरी के मध्य तक लॉकडाउन लगाया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बुधवार (6 जनवरी) को शाम करीब 4.55 मिनट पर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड 'जोश वुड के स्टाइलिश सलून' में पहुंचीं. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी मौजूद थे. इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तो सलून में पहुंची और प्रियंका और जोश वुड रिमाइंडर दिया. इन नियम उल्लघंन पर दोनों पर किसी तरह का कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है.

इस मामले पर Metro.co.uk ने अपने एक रिपोर्ट में मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक प्रवक्ता से बात की. उन्होंने अपने बयान में कहा, उन्हें ये सूचना शाम 5.40 पर मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को कोविड 19 लॉकडाउन नियमों का पालन करने का रिमाइंडर दिया गया, साथ ही अन्य स्रोतों के लिए हस्ताक्षरित किया गया, फिलहाल कोई निश्चित जुर्माना या नोटिस जारी नहीं किया गया है.

प्रियंका कथित तौर पर लंदन में अपने पति निक जोनास के साथ फंसी हुई हैं. वह अपनी आगामी फिल्म, 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग के लिए शहर में थीं. लेकिन बीच में ही लंदन में कोरोना लॉकडाउन हो गया. अब प्रोडक्शन टीम सभी के लिए जल्द से जल्द अमेरिका लौटने की व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है.
आपको बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने यूके में लॉकडाउन की घोषणा की है. उन्होंने कहा था कि ब्रिटेन में एक बार फिर नेशनल लॉकडाउन लगेगा. इसके चलते नियमों का उल्लंघन करने वालों पर 10000 पाउंड का जुर्माना लगाया जा सकता है. इसी वजह से ब्रिटेन में हेयर, ब्यूटी, नेल, सलून, टैटू पार्लर, स्पा, मसाज पार्लर, पियर्सिंग की दुकानें बंद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज