प्रियंका चोपड़ा को बेहद पसंद आई दीपिका पादुकोण की फोटो, कमेंट कर बोलीं- 'Too Cute'

(photo credit: instagram/@deepikapadukone/@priyankachopra)

(photo credit: instagram/@deepikapadukone/@priyankachopra)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जो कि एक्ट्रेस के फैन और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स के बीच खूब पसंद की गई. दीपिका की इस फोटो पर उनकी 'बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani)' की को-स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 10:18 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जो कि एक्ट्रेस के फैन और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स के बीच खूब पसंद की गई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Childhood Photo) की इस फोटो पर कमेंट करके यूजर उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. इन सबके बीच दीपिका पादुकोण की 'बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani)' की को-स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी इस फोटो पर कमेंट किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका की इस चाइल्डहुड फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें क्यूट बताया है. दीपिका पादुकोण ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं.' दीपिका की फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका लिखती हैं- 'Too Cute' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट आई इमोजी भी शेयर किए हैं. प्रियंका के कमेंट पर दीपिका पादुकोण ने भी प्रतिक्रिया दी है और हार्ट इमोजी पोस्ट करते हुए उनका शुक्रिया किया.

deepika padukone, deepika padukone childhood photo
(photo credit: instagram/@deepikapadukone)


दीपिका पादुकोण की इस फोटो पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है. रणवीर ने दीपिका की फोटो पर लाफिंग और लव इमोजी के जरिए प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने एक साथ संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' में काम किया था. फिल्म में रणवीर सिंह ने मराठा वॉरियर पेशवा बाजीराव, प्रियंका चोपड़ा ने उनकी पत्नी काशीबाई और दीपिका पादुकोण ने बुंदेलखंडी राजकुमारी मस्तानी का किरदार निभाया था, जो बाद में बाजीराव से शादी करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज