लाइव टीवी

निक जोनास ने दी दिवाली की बधाई, शेयर की रोमांटिक फोटो

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 4:27 PM IST
निक जोनास ने दी दिवाली की बधाई, शेयर की रोमांटिक फोटो
निक जोनास ने दी दिवाली की बधाई, शेयर की रोमांटिक फोटो

दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने सभी को बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 4:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवाली का त्योहार देशभर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी दिवाली बड़ी ही धूम-धाम से मनाते हैं. दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने सभी को बधाई दी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे के ट्रेडिशन्स की रिस्पेक्ट करते हैं. यही वजह है कि निक ने प्रियंका के साथ फोटो शेयर की है जिसमें प्रियंका ने साड़ी पहनी हुई है. दोनों के सामने केक रखा है जिसके ऊपर कैंडल रखी है. निक ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को हैप्पी दिवाली. आप सभी को बहुत सारा प्यार'.

निक के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सभी को निक का यूं दिवाली की बधाई देना बहुत पसंद आया. बता दें कि प्रियंका ने भी दिवाली की फोटोज शेयर की थीं. प्रियंका भले ही इंडिया में नहीं थीं, लेकिन विदेश में भी वो भारतीय त्यौहार मनाती हैं. दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका ने इस दौरान जहां वो रुकी थीं, वो भी लाइट्स से सजा रखा था. इससे ये साफ पता चलता है कि प्रियंका चाहें कहीं भी हो, वो अपने ट्रेडिशन्स और त्यौहारों को खूब दिल से सेलिब्रेट करती हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Happy Diwali to you and yours. Sending love and light to all of you all around the world.


A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on






वैसे ये दिवाली प्रियंका के लिए बेहद खास थी क्योंकि शादी के बाद ये उनकी पहली दिवाली थी. प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' आई थीं. प्रियंका ने इस फिल्म के जरिए 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. हालांकि उनकी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला.
ये भी पढ़ें- 



दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...