लाइव टीवी

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को गलत तरीके से छूने लगी महिला, वीडियो में दिखी अशलीलता

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 11:17 AM IST
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को गलत तरीके से छूने लगी महिला, वीडियो में दिखी अशलीलता
निक जोनास के साथ हुई गलत हरकत

निक जोनास (Nick Jonas) खड़े होकर गा रहे थे इसी बीच एक महिला बार-बार उन्हें गलत तरीके से हाथ लगा रही थी. इस महिला ने हद कर दी तो निक ने पीछे मुड़कर देखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. किसी भी स्टार के लिए फैंस का प्यार और सम्मान बहुत बड़ी बात होती है. कई मौकों पर ये स्टार्स अपने फैंस को शुक्रिया करते नजर आते हैं. लेकिन कई बार इन्हीं फैंस में से कुछ ऐसे सिरफिरे भी होते हैं जो इन स्टार्स के लिए मुसीबत बन जाते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ हुआ. निक जोनास के साथ एक महिला फैन ने ऐसी हरकत की है कि सोशल मीडिया पर लोग इस महिला पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. निक के कई फैंस ने तो ट्विटर के जरिए उनसे इस महिला की तरफ से माफी मांगी है. निक जोनास (Nick Jonas Video) के साथ हुई इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, निक जोनास एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपने ग्रुप के साथ परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान ये घटना हुई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि निक जोनास पूरी तरह से अपनी परफॉर्मेंस में डूबे हुए हैं. वो फैंस के बीचों-बीच एक प्लैटफॉर्म पर खड़े होकर गा रहे हैं. इस प्लैटफॉर्म से वो अपने फैंस तक आसानी से पहुंच सकते हैं और निक के फैंस उन तक. इसी का गलत फायदा उठाते हुए निक के पीछे खड़ी एक महिला उन्हें को बार-बार हाथ लगाती दिख रही है. इस महिला ने हद तो तब कर दी जब उसने निक को गलत तरीके से छुआ. यहां देखें वीडियो-



वहीं निक को अचानक इस हरकत का अहसास हुआ और उन्होंने पीछे मुड़कर देखा. हालांकि वो समझ नहीं पाए कि किसने ये हरकत की है. वो अपनी परफॉर्मेंस के बीच में थे, फैंस की भीड़ के चलते इस महिला की हरकत पर पर्दा पड़ गया.
Loading...



हालांकि किसी ने इस घटना का वीडियो लेकर एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. कई फैंस ने ट्विटर पर इस महिला की हरकत पर आपत्ति जताई है और निक जोनास से माफी भी मांगी है.

करवाचौथ पर हुए थे ट्रोल


बता दें कि इससे पहले निक जोनास सोशल मीडिया पर तब चर्चा में रहे थे जब उन्होंने करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. फैंस का कहना था कि उनका पोस्ट किसी निबंध की तरह लग रहा है. वहीं कईयों ने तो यहां तक कह दिया था कि ये पोस्ट प्रियंका चोपड़ा ने ही लिखा है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को हो गई थी जेल, खुद बताया चौंकाने वाला कारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...