प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे हैं उनके पति, अब निक जोनास ने दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे हैं उनके पति, अब निक जोनास ने दिया जवाब
प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे हैं निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से उम्र के फासले पर पहली बार उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 8:22 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) हो या हॉलीवुड (Hollywood) सेलेब्रिटीज की निजी जिंदगी में फैंस से लेकर मीडिया तक सभी को दिलचस्पी बनी रहती है. बात जब शादीशुदा जिंदगी की आती है तो पूछिए ही मत. ऐसा ही कुछ हो रहा है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ. इन दोनों की शादी को 1 साल हो चुका है लेकिन आज तक उम्र के फासले को लेकर सवालों का सिलसिला थमा नहीं है. हाल ही में प्रियंका के पति निक से उम्र के फासले को लेकर सवाल किया गया तो निक ने बेहद शानदार जवाब दिया.

दरअसल, निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे हैं. उनकी उम्र 27 वर्ष है तो वहीं प्रियंका 37 वर्ष की हैं. हाल ही में निक सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉयस' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. निक जोनास इस सिंगिंग रियलिटी शो जज कर रहे हैं. इसी शो पर एक और जज हैं, जिनका नाम है कैली क्लार्कसन. कैली, निक जोनास के अच्छे दोस्त भी हैं. यानी यहां पर मस्ती-मजाक का सिलसिला चलता ही रहता है. निक की टांग खिंचाई के लिए कैली ने मजाक-मजाक में सवाल पूछ डाला कि 'मेरी उम्र 37 साल है, आपकी तो शायद 27 है ना?' इस पर निक समझ गए कि कैली क्या बोलने की कोशिश कर रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

My Valentine. ♥️


A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on






कैली के तंज पर निक ने तपाक से जवाब दिया- 'मेरी पत्नी की उम्र 37 साल है और मुझे उस बात से कोई दिक्कत नहीं है'. निक का शानदार जवाब सुनते ही सामने बैठी ऑडिएंस जबरदस्त तालियां बजाती हुई दिखाई दी. निक भी इस मोमेंट को इंजॉय करते नजर आए. इस जवाब के साथ ही निक और प्रियंका की उम्र को लेकर सवाल उठाने वाले कई और लोगों को भी एक साथ जवाब मिल गया.

निक से पहले प्रियंका चोपड़ा भी ऐसे सवालों का सामना कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में प्रियंका ने निक से उम्र के फासले पर जवाब देते हुए कहा था कि 'इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे लगता है मीडिया हम दोनों के रिश्ते से ज्यादा ट्रोल करने वाले लोगों को इम्पॉर्टेंस देती है. हम ऐसे ट्रोलर्स के बारे में बात तक करना भी पसंद नहीं करते. और हां मैं ऐसे 150 लोगों के कहने पर भी अपना नजरिया नहीं बदलूंगी'. वाकई निक और प्रियंका के जवाब के बाद इन्हें पावर कपल का खिताब देना गलत नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- सलमान खान बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा पर उठाएंगे हाथ?
First published: February 27, 2020, 8:18 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading