प्रियंका चोपड़ा के जेठ की बैचलर पार्टी में 3 बार आई पुलिस, वजह जानकर चौंक जाएंगे

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनास (Joe Jonas) की बैचलर पार्टी में ऐसा हंगामा हुआ कि पुलिस को बुलाना पड़ गया.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 9:35 PM IST
प्रियंका चोपड़ा के जेठ की बैचलर पार्टी में 3 बार आई पुलिस, वजह जानकर चौंक जाएंगे
जो जोनास की बैचलर पार्टी में हुआ था जमकर हंगामा
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 9:35 PM IST
प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं इस बार प्रियंका नहीं बल्कि उनके जेठ जो जोनास चर्चा में आ गए हैं. कुछ समय पहले जो जोनास और सोफी टर्नर की सीक्रेट शादी ने सभी को चौंका दिया था. वहीं अब जो की इस शादी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जानकर आप एक बार फिर हैरान रह जाएंगे. ये खुलासा जो जोनास के भाईयों ने किया है. उन्होंने बताया बताया कि उनकी बैचलर पार्टी में कुछ ऐसा हुआ था कि पुलिस आ गई थी और वो भी 3-3 बार... वहीं जो की पार्टी में पुलिस क्यों आई इसका कारण भी उन्होंने बताया है.

दरअसल, हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनास और उनके देवर केविन जोनास एक चैट शो पर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों भाइयों ने बड़े भैय्या जो जोनास की बैचलर पार्टी के बारे में कई खुलासे किए. निक ने बताया कि जो की शादी से पहले स्पेन के एक खूबसूरत आइलैंड पर बैचलर्स पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में जमकर मस्ती के साथ-साथ ऐसी बहुत सारी चीज़ें हुईं थीं जिसके चलते होस्ट ने तीन बार पुलिस को कॉल कर दिया और पुलिस तीन बार बैचलर पार्टी में आई थी.





निक की मानें तो पार्टी में सब बुरी तरह क्रेजी हो गए थे और जो ने अपनी शर्ट तक फाड़ दी थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने दोस्तों की शर्ट भी फाड़ दी थी इसके बाद वो अजीब-अजीब सी हरकतें करने लगे थे. निक की ये बात सुनकर सभी हंस पड़े, निक ने वाकई जमकर बड़े भैय्या की टांग खिंचाई की.



बता दें कि जो जोनास और सोफी टर्नर ने 1 मई 2019 को लॉस वेगास में शादी कर ली थी. दोनों ने अपनी शादी को कोई घोषणा नहीं की थी. शादी की बात तब पता चली थी, जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद ही जो और सोफी ने शादी की बात मीडिया के सामने कबूल की थी.

ये भी पढ़ें- 'सनकी डॉक्टर' बने शाहिद कपूर, कबीर सिंह का धांसू प्रोमो
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...