Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास 'कोमा' में जाने वाले थे, किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास 'कोमा' में जाने वाले थे, किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) को लेकर हाल ही में बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें बताया गया है कि निक के साथ कुछ ऐसा हुआ था कि वो कोमा में जा सकते थे.

    मुंबई. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. ये वही फिल्म है जिससे वो शादी के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही है. उनकी शादी पिछले साल ही हुई है, प्रियंका अकसर ही पति निक के साथ अपनी रोमैंटिक तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में निक जोनास (Nick Jonas) को लेकर एक चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि एक वक्त पर निक जोनास की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उनके कोमा में जाने की नौबत आ गई थी.

    इसका खुलासा खुद निक जोनास ने किया है. हाल ही में निक ने सिगार एफिकियोनाडो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि 'मैं कोमा के बहुत करीब था'. निक ने कहा कि 'मैं काफी छोटा था तब मुझे डायबिटीज के होने का पता चला. मेरे माता पिता ने देखा कि मेरा वजन तेजी से कम हो रहा है. हर समय केवल सोडा पीने का मन करता रहता है, ऐसे में मुझे अस्पताल में ले जाया गया. तब जाकर पता चला कि मेरा ब्लड शुगर लेवल काफी तेजी से बढ़ रहा है, क्योंकि मुझे टाइप 1 डायबिटीज की समस्या हो चुकी है'.

    गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं निक जोनास


    निक ने बताया कि '13 साल की उम्र में मुझे ये बीमारी है ये जानकर मेरे माता-पिता को धक्का लगा. अगर मैं उस समय अस्पताल नहीं गया होता तो न जाने क्या हो जाता. मैं अपने माता-पिता से पूछता रहा कि क्या मैं ठीक हो जाउंगा? क्योंकि मैं इस बात को लेकर काफी डर हुआ था'. निक ने कहा, 'उसके बाद मैं अपनी लाइफस्टाइल पर ज्यादा ध्यान देने लगा. मुझे लगता है कि अगर आप मेहनती हैं और हेल्दी लाइफस्टाइल अपना रहे हैं तो किसी भी समस्या पर आसानी से काबू पाया जा सकता है'.

    निक जोनास ने किया खुलासा


    निक जोनास के इस खुलासे के बाद चारों तरफ बस इसी की चर्चा हो रही हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भी सांस से जुड़ी परेशानी अस्थमा से जूझ रही हैं. एक वक्त पर प्रियंका की ये बीमारी भी काफी गंभीर हो गई थी, लेकिन हेल्दी लाइफस्टाइल से उन्होंने भी इस पर काबू पा लिया है. वो कई मौकों पर अपनी इस परेशानी के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं. वो लोगों को इसके बारे में जागरुक करती भी नजर आई हैं.

    ये भी पढ़ें- गलत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ट्रोल हुईं कोएना मित्रा, 'बिग बॉस' में देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

    Tags: Bollywood, Entertainment, Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर