अपना शहर चुनें

States

Priyanka Chopra ने 'Unfished' में किया खुलासा- 'डायरेक्टर ने दी थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह'

प्रियंका चोपड़ा (Photo credit: Instagram/@priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Photo credit: Instagram/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Book Unfinished) ने इस किताब में कई राज खोले हैं. इस किताब में उन्होंने अपनी सर्जरी की चर्चाओं पर भी बात रखी है और एक डायरेक्टर का भी जिक्र किया है, जिसने उन्हें उनके लुक को चेंज करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:21 PM IST
  • Share this:
मुंबईः ग्लोबल आईकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर सुर्खियों में हैं. 'अनफिनिश्ड' में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी के बारे में कई राजों पर से पर्दा उठाया है और अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से रुबरु कराया है. अपने स्ट्रगल के दिनों से लेकर सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ने तक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Book Unfinished) ने इस किताब में कई राज खोले हैं. इस किताब में उन्होंने अपनी सर्जरी की चर्चाओं पर भी बात रखी है और एक डायरेक्टर का भी जिक्र किया है, जिसने उन्हें उनके लुक को चेंज करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दी थी.

प्रियंका की यह किताब आज रिलीज होने वाली है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इसी किताब में कुछ खुलासे किए हैं, जिसमें से एक में प्लास्टिक सर्जरी की सलाह को लेकर भी किया गया है. प्रियंका चोपड़ा ने इस किताब में बताया है कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं और अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. तभी वह एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली थीं. जब वह उस डायरेक्टर से बात करने पहुंचीं तो उसने मुझे घूमने के लिए कहा. मुझे कुछ समझ नहीं आया कि वह ऐसा क्यों कह रहा है. वह काफी समय तक मुझे घूरता रहा.





ये भी पढ़ेंः Bigg Boss की एक 'चाल' और अभिनव शुक्ला हुए घर से बाहर! टूटी मियां-बीबी की जोड़ी
इसके बाद उसने मुझे ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह दी. उसने कहा कि मुझे अपने बट्स और जॉ का आकार भी ठीक कराना चाहिए. अगर मुझे एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना है तो मुझे ये सब कराना होगा. क्योंकि, उसे लग रहा था कि मेरे ब्रेस्ट और बट का आकार सही नहीं है. उन्होंने मुझे एक डॉक्टर से मिलने की भी सलाह दी. उन्होंने कहा- लॉस एंजिल्स में मेरी पहचान का एक डॉक्टर है, तुम उससे मिल सकती हो. इस घटना के बाद मैं बहुत हैरान रह गई थी और खुद को कमतर आंकने लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज