• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 8 दिनों से पति निक के साथ घर में बंद हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टा लाइव पर बताया कैसी है हालत

8 दिनों से पति निक के साथ घर में बंद हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टा लाइव पर बताया कैसी है हालत

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर लाइव (Instagram Live) आकर बताया कि कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से वो किस कदर परेशान हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने हर किसी को प्रभावित किया है. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स भी बुरी तरह घबराए हुए हैं. लगभग सभी ने खुद को कुछ समय के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रखा है और फैंस को भी सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाइव (Instagram Live) आकर बताया कि वो किस तरह पति निक जोनास के साथ खुद को 8 दिनों से सेल्फ आइसोलेशन (Self Quarantine) में रखे हुए हैं और कोरोना वायरस की वजह से उनकी लाइफ कैसी हो गई है. उन्होंने फैंस के लिए डॉक्टर्स की टीम के साथ लाइव आने का भी एनाउंसमेंट किया है.

    प्रियंका ने इंस्टा लाइव पर कोरोना के चलते प्रभावित हुई लाइफ को लेकर बात की. उन्होंने कहा- 'मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी सुरक्षित होंगे. मैं आपका हालचाल जानने आई हूं. ये बहुत मुश्किल वक्त है, जिसने हमारी जिंदगियों को बिल्कुल बदल कर रख दिया है. ऐसा लग रहा है कि ये कोई फिल्म चल रही है लेकिन ऐसा नहीं है'. उन्होंने बताया कि 'निक और मैं पिछले एक हफ्ते से घर पर ही हैं और ये हमारे सेल्फ आइसोलेशन का आठवां दिन है. हम हमेशा इतने बिजी रहते थे और लोगों से घिरे रहते थे और अचानक हमारी जिंदगी की हकीकत ये हो गई है. ये सब बहुत अजीब लग रहा है'.

    प्रियंका चोपड़ा इस इंस्टा लाइव पर कोरोना वायरस को लेकर चल रही तरह-तरह की खबरों पर भी बात की. उन्होंने कहा 'आप की ही तरह मैं भी इंटरनेट पर COVID-19 को लेकर लगातार पढ रही हूं और ये काफी डरावना है'. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इंटरनेट पर मिलने वाली कितनी बातें सही हैं और कितनी गलत, ये पता लगाना मुश्किल है और इसीलिए प्रियंका ने अपने फैंस के लिए कुछ जाने-माने डॉक्टर्स की टीम के साथ एक इंस्टा लाइव की एनाउंसमेंट की है जो कोरोना वायरस को लेकर लोगों के सवालों का जवाब देंगे. ये डॉक्टर्स कोरोना वायरस से सीधे तौर पर जंग लड़ रहे हैं और ऐसे में यही सही जानकारी दे पाएंगे.

    बात करें बॉलीवुड की तो सोनम कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. सभी दुनिया भर के कई देशों में फैल रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरत रहे हैं और अपने फैंस को भी सुरक्षित रहने के लिए सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- B'day Spl: एक विवाद और डूब गया तनुश्री दत्ता का पूरा करियर, इस वजह से अचानक छोड़ दी थी इंडस्ट्री

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज