अमेरिकी अंदाज में 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने दिया इंटरव्यू, वीडियो वायरल

वीडियो में प्रियंका का ये अंदाज लोगों को पंसद आ रहा है.

वीडियो में प्रियंका का ये अंदाज लोगों को पंसद आ रहा है.

लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का भी एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:

मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण भारत में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. विदेशों में भी लोग अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. बॉलीवुड स्टार की तरह कई हॉलीवुड स्टार्स भी इस दिनों अपने घर में रहकर परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़ी हुई हैं. सोशल मीडिया के जरिए वो लोगों को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दे रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो और वायरल हुआ है.

लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का भी एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका के बोलने के अंदाज की तारीफ की जा रही है.

इस वीडियो में प्रियंका अमरीकी अंदाज में बात कर रही हैं. प्रियंका किसी को इंटरव्यू दे रही हैं. इस दौरान वो अमेरिकन एसेंट में बात करते हुए खूब मसखरी कर रही हैं. प्रियंका का ये अमरीकी अंदाज सभी को बेहद पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

Love this #Priyankachopra American accent 😜🔥 . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



प्रियंका के फैंस वीडियो में जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजिल्स में हैं. प्रियंका वहां लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रही है.

अभी कुछ दिन पहले ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जबरदस्त वायरल हुआ था, जिसमें उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. वीडियो प्रियंका के एक फैन क्लब ने शेयर किया था, जिसमें प्रियंका लाइव वीडियो पर कह रही थी, 'मुझे पता है कि ये मुश्किल वक्त है और हम वो सब कर रहे हैं, जो हमें करना चाहिए...' इतने में उनके पीछे से निकल कर पति निक जोनास किचन में जाते हैं और जाते ही वहां बर्तन गिरा देते हैं. बर्तन गिरने की तेज आवाज प्रियंका के वीडियो में साफ सुनाई दे रही है. ये आवाज सुनकर प्रियंका को वीडियो में डिस्टर्बेंस होती है और वो कुछ कर तो नहीं पाती हैं लेकिन वीडियों में कुछ सेकेंड्स के लिए उनका गुस्सा नजर आ जाता है.



ये भी पढ़ें- 'राम' के किरदार के लिए ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे अरुण गोविल, फिर ऐसे मिला रोल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज