प्रियंका चोपड़ा के लिए मां मधु चोपड़ा ने लंदन में रहकर बुनी स्वेटर, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

(photo credit: instagram/@priyankachopra)

(photo credit: instagram/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने एक स्वेटर की वजह से चर्चा में हैं, जिसे पहनकर उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है. इस स्वेटर की खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा के लिए ये स्वेटर उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने बुनी है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

  • Share this:
मुंबईः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अलग-अलग वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने विदेश में एक इंडियन रेस्टोरेंट 'सोना (Sona)' का शुभारंभ किया है और दूसरी तरफ उनकी बुक 'अनफिनिश्ड (Unfinished)' भी लॉन्च हो चुकी है. इस बुक में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. अब प्रियंका चोपड़ा अपने एक स्वेटर की वजह से चर्चा में हैं, जिसे पहनकर उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है. इस स्वेटर की खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा जोनास के लिए ये स्वेटर उनकी मां मधु चोपड़ा ने बुनी है और इस बात का खुलासा भी खुद एक्ट्रेस ने ही किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने इस स्वेटर को पहनकर फोटो शेयर की है. जिसमें से एक में तो वह अकेली नजर आ रही हैं, लेकिन दूसरी में वह अपनी मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनास के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन के जरिए फैंस को उनकी मां की बनाई स्वेटर की जानकारी दी है. वह लिखती हैं- 'मेरी मां ने लंदन में रहकर यह स्वेटर मेरे लिए बुनी है. मेरा परिवार मेरे लिए सबसे बड़ी ब्लेसिंग है. फिर एक साथ आकर बहुत खुशी हो रही है.'

priyanka chopra, madhu chopra
(photo credit: instagram/@priyankachopra)




बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट खोले को लेकर चर्चा में थीं. प्रियंका चोपड़ा ने यह रेस्टोरेंट खासकर भारतीयों और ऐसे लोगों के लिए खोला है जो भारतीय व्यंजन का मजा लेना चाहते हों. प्रियंका चोपड़ा ने इस रेस्टोरेंट का नाम 'सोना (Sona)' रखा है. उन्होंने रेस्टोरेंट के ओपनिंग की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और रेस्टोरेंट खोलने को लेकर अपनी खुशी का इजहार भी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज