लंदन की सड़कों पर प्र‍ियंका चोपड़ा ने कराया Photoshoot, वायरल हुई तस्‍वीरें

प्र‍ियंका चोपड़ा का नया फोटोशूट.  फोटो- @TeamPriyanka/twitter

प्र‍ियंका चोपड़ा का नया फोटोशूट. फोटो- @TeamPriyanka/twitter

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने ताजा फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. प्रियंका ने ये फोटोशूट Elle UK मैगजीन के मार्च इश्यू के लिए करवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra  ने बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड तक अपने दम पर पहचान बना ली है. प्रियंका हमेशा ही कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करती रहती हैं. एक्टिंग में खुद को साबित करने के साथ ही प्रियंका प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं. प्रियंका अक्सर किसी ना किसी कारण से चर्चा में भी रहती हैं. इन दिनों वो अपने एक फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. प्रियंका ने ये फोटोशूट Elle UK मैगजीन के मार्च इश्यू के लिए करवाया है.

इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के सफर के बारे में भी बात की है. प्रियंका ने बताया कि होली हो,  दिवाली हो या फिर बर्थडे हो वो हर दिन काम करती थीं, हमेशा ऑन लोकेशन ही होती थीं. उनकी 15 सालों की मेहनत आज दिख रही है.

photo credit priyanka chopra instagram

प्रियंका ने बताया है कि जैसे ही उन्होंने मुंबई में अपना घर बनाया वैसे ही उन्हें क्वांटिंको सीरिज मिली और वो न्यूयॉर्क चली गईं. और जब वहां घर बनाया फिर LA जाना पड़ा.
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होने थोड़ा आराम किया. इसी दौरान उन्होंने अपनी किताब अनफिनिश्ड भी लिखी. प्रियंका और निक की मैरिड लाइफ को लेकर उन्होने बताया कि हर तीन हफ्ते बाद वो निक जोनास से मिलती हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि शादी के बाद दोनों ने ये तय किया था कि महीने में एक बार जरुर एक दूसरे से मिलेंगे.

priyanka chopra
फोटो- @TeamPriyanka/twitter

फिलहाल प्रियंका का ये नया फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फोटोग्राफर से लेकर क्रिएटिव और एंटरटेनमेंट डायरेक्टर जैसे उन सभी को क्रेडिट दिया है, जो इस फोटोशूट का हिस्सा रहे हैं.



priyanka chopra
फोटो- @TeamPriyanka/twitter

इन तस्वीरें में से कुछ तस्वीर में प्रियंका लंदन की सड़क पर नजर आ रही हैं. ऐले मैगजीन में प्रियंका चोपड़ा अपने उस हेयरकेयर ब्रैंड पर बातें करती दिखेंगी, जिसके लिए पिछले करीब 18 महीने उन्होंने मेहनत की है. इसके अलावा हाल ही में नेटफ्लिक्स पर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर रिलीज हुई. ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद आई है और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लोगों ने इसे सराहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज