कमला हैरिस की जीत पर बेहद खुश हैं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- 'बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है'

प्रियंका चोपड़ा ने जो बाइडेन और कमला हैरिस की जीत पर खुशी जाहिर की है.
प्रियंका चोपड़ा ने जो बाइडेन और कमला हैरिस की जीत पर खुशी जाहिर की है.

जो बाइडेन (Joe Biden) के साथ ही भारतीय मूल की कमला हैरिस (Kamala Harris) अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रही हैं. जिस पर हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने भी खुशी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 7:44 AM IST
  • Share this:
मुंबईः जो बाइडेन (Joe Biden) ने यूएस इलेक्शन 2020 (US Elections 2020) में जीत हासिल कर ली है और इसके साथ ही वह अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बन गए हैं. जो बाइडेन के साथ ही भारतीय मूल की कमला हैरिस (Kamala Harris) अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रही हैं. जिस पर हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने भी खुशी जाहिर की है. जो बाइडने और कमला हैरिस की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सभी वोटर्स को शुक्रिया कहा है.

प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'अमेरिका ने रिकॉर्ड्स ब्रेक करने की बात की और अब रिजल्ट सामने आ चुका है. हर वोट की गिनती होती है. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने वोट दिया और यह दिखाया कि डेमोक्रेसी कैसे काम करती है. यूएस में यह चुनाव देखना बहुत ही शानदार अनुभव रहा. चुने गए राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बहुत-बहुत बधाई. पहली महिला उपराष्ट्रपति. लड़कियों बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है. अमेरिका को बधाई.'


बता दें, अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने जीत हासिल की है और भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुना है. हालांकि, यह ऐसा पहला मौका है, जब कोई अश्वेत महिला यूएस की किसी बड़ी पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनी हैं. यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर खुशी जाहिर की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज