प्रियंका चोपड़ा का सपना, आइलैंड पर खास शख्स के साथ हो बोट, शेयर की Unseen फोटो

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagram

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagram

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 4:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के बाद हॉलीवुड (Hollywood) में तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों अपनी किताब और ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) को दिए एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. इन सबके बीच पीसी ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. प्रियंका अपने सभी फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. ऐसे में प्रियंका ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो में जहां प्रियंका चोपड़ा समंदर किनारे आराम करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पति निक जोनस अपने सर्फिंग इक्विपमेंट्स चैक करते नजर आ रहे हैं.

ब्लू बैकग्राउंड के साथ प्र‍ियंका की यह तस्वीर उनकी गैलरी के अनसीन फोटोज में से एक है. इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन भी दिया है- 'एक आईलैंड पर बोट के सपने देखते हुए. विद माई मैन'. इसके साथ उन्होंने निक जोनास को टैग किया है.



Priyanka Chopra, island, Priyanka Chopra Jonas, Bahamas vacation, Nick Jonas, unseen photo, Priyanka Chopra Jonas throwback picture, प्रियंका चोपड़ा, अनसीन फोटो


हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, ओपरा के शो पर अपने मेमॉयर का प्रमोशन करने आई थीं. प्रोमो में ओपरा बताती हैं कि इसको पढ़कर उन्हें भारत में गुजारे अपने दिन याद आ गए. वह प्रियंका से भारत की 'स्पिरिचुअल एनर्जी' के बारे में बात करती हैं. पूछती हैं कि क्या उनकी जुड़े भी इस तरह की धार्मिकता से जुड़ी हैं? इस पर प्रियंका जवाब देती हैं, हां... मैं कॉन्वेट स्कूल में पढ़ी हूं तो ईसाई धर्म के बारे में जानती थी. मेरे पिता मस्जिद में गाते थे तो इस्लाम से वाकिफ थी. मैं हिंदू फैमिली में बड़ी हुई हूं तो मुझे उसके बारे में पता है. धार्मिकता भारत का बहुत बड़ा हिस्सा है, जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते.

आपको बता दें कुछ दिन पहली ही में प्र‍ियंका ने पति निक जोनस के साथ ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशंस का ऐलान किया था. दोनों ने वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर ऑस्कर के नॉमिनीज का नाम बताया और उन्हें शुभकामनाएं दी. ऑस्कर की रेस में प्र‍ियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर भी शामिल है. रमीन बहरानी के निर्देशन में बनी फिल्म को बेस्ट अडैप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए चुना गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज