प्रियंका चोपड़ा की जैकेट में 'मां काली' देख लोगों ने लगाई क्लास, बोले- धर्म का अपमान मत करो...

प्रियंका चोपड़ा इसी जैकेट को लेकर ट्रोल हो रही हैं. फोटो साभार- @priyankacloset/Instagram

प्रियंका चोपड़ा इसी जैकेट को लेकर ट्रोल हो रही हैं. फोटो साभार- @priyankacloset/Instagram

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने फैशन सेंस के कारण ट्रोल्स (Priyanka Chopra Jonas trolls) के निशाने पर आ आती हैं. 'देसी गर्ल' ने जो जैकेट पहनी है उसके बैक साइड में 'मां काली' की तस्वीर नजर आ रही है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड (Hollywood) तक में अपनी नायाब एक्टिंग का डंका बजाने वालीं 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका के गुड वर्क के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसकी लोग काफी तारीफ करते हैं. लेकिन प्रियंका अक्सर अपने फैशन सेंस के कारण ट्रोल्स (Priyanka Chopra Jonas trolls) के निशाने पर आ आती हैं. हाल ही में प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह निक जोनास के साथ एक नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक जैकेट पहनी है, जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई दे रही है. इसी जैकेट को देखने के बाद 'देसी गर्ल' ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सोशल मीडिया पर काफी फैन पेज है. हाल ही में प्रियंका की एक तस्वीर उनके इंस्टाग्राम फैन पेज पर सामने आई, जिसमें वह निक जोनास के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में प्रियंका ने एक जैकेट पहनी हैं, जिसमें 'मां काली' की तस्वीर नजर आ रही है. इसी जैकेट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी.

तस्वीर में आप देख सकते हैं 'देसी गर्ल' ने जो जैकेट पहनी है उसके बैक साइड में 'मां काली' की तस्वीर नजर आ रही है. प्रियंका ने तस्वीर में अपने रेड आउटफिट के साथ स्टॉकिंग और पंप हील्स को कैरी की हुई है. इसी के साथ ही जैकेट पर बनी 'मां काली' की फोटो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Jonas, Priyanka Chopra Jonas troll, maa kali Pic in Priyanka Chopra jacket, Social Media, Vial Photo, Social Media, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा जोनास, वायरल फोटो, प्रियंका चोपड़ा ट्रोल
इस फोटो को देखकर यूजर्स भी तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो को देखकर यूजर्स भी तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. लोग उन्हें देवी देवताओं का अपमान न करने का पाठ पढ़ा रहे हैं. एक यूजर ने कड़े शब्दों में लिखा- जरा डिजाइनर का नाम बताओं, जिसने ये बनाया है. एक अन्या ने लिखा, तुमको हिंदू देवा-देवताओं का अपमान करने के लिए किसने कहा? कुछ ने इसे नकली फैशन सेंस बताया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका अमेजन प्राइम शो ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली हैं. इसमें वह रिचर्ड मैडन के साथ अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज