Home /News /entertainment /

निक जोनस को अपना चीयरलीडर मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, अपनी शादी को लेकर किए कई खुलासे

निक जोनस को अपना चीयरलीडर मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, अपनी शादी को लेकर किए कई खुलासे

प्रियंका चोपड़ा प्यार को जीवन की सबसे जरूरी चीज मानती हैं. (फोटो साभारः Instagram/priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा प्यार को जीवन की सबसे जरूरी चीज मानती हैं. (फोटो साभारः Instagram/priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी शादी से जुड़े कई राज खोले हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि निक के उनके जीवन में आने से, वे पहले से ज्यादा शांत हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी अचीवमेंट्स और फिल्मों की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं. वे निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी शादी और रिलेशनशिप पर अक्सर बात करती हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी के बारे में विस्तार से बातचीत की है. एक्ट्रेस ने अपने प्यार और पति निक के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की है.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि जिंदगी में उन्होंने अपने प्यार से क्या सीखा तो वे बोलीं, ‘मुझे लगता है कि प्यार जीवन में सबसे जरूरी चीज है. यह एक एंड गेम है और इसका मतलब सिर्फ अपने साथी से प्यार करना नहीं है, बल्कि इसका मतलब अपने माता-पिता और परिवार से भी प्यार करना है. मुझे सच में विश्वास है कि प्यार दुनिया को खूबसूरत बना देता है. प्यार करने का एक ही तरीका है. वह है- अपने-आप को गहराई के साथ पूरी तरह सौंप देना.

    प्रियंका का मानना ​​है कि सिर्फ एक आदमी की वजह से प्यार भरा रिश्ता बना नहीं रह सकता है. वे कहती हैं कि एक चीज जो मैंने अपनी शादी ने सीखी है, वह है चीयरलीडर बनना. वे अपने लाइफ पार्टनर में एक चीयरलीडर खोजने की बात कह रही हैं. वे जो काम करती हैं, उसके लिए उनके पति की सराहना काफी मायने रखती है. वे आगे कहती हैं, ‘यह बहुत अमेजिंग है जब मैं निक को अपने जीवन, मेरी अचीवमेंट या करियर पर ध्यान देते हुए देखती हूं. मुझे कहां जाना है और मेरी पसंद क्या है, वे इसका ध्यान रखते हैं. यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मुझे पता नहीं था. मुझे एक चीयरलीडर चाहिए.’

    जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि निक के साथ उनकी शादी ने उनके काम पर कैसा असर डाला, तो वे बोलीं- ‘निक ने मुझ पर बहुत असर डाला है. मैं अब जीवन में बहुत शांत हो गई हूं. मैं अगर नाराज हो गई, तो थोड़ा और शांत हो जाऊंगी. मेरे पति थोड़ा ज्यादा शांत हैं और वे सॉल्युशन ढूंढते हैं. वे एक डिप्लोमेट हैं. मैं बिल्कुल मिर्ची की तरह हूं.’

    Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर