Home /News /entertainment /

Cannes 2019: हिना खान से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने लिखा ये भावुक मैसेज

Cannes 2019: हिना खान से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने लिखा ये भावुक मैसेज

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हिना खान

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हिना खान

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बारे में एक बहुत लम्बा नोट लिखा है.

    टीवी अभिनेत्री हिना खान अपनी शॉर्ट फ़िल्म 'लाइंस' के लिए कांस समारोह का हिस्सा बनीं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. जिसके बाद फिल्मफेयर के एडिटर ने हिना खान को ट्रोल करते हुए लिखा था कि कांस समारोह कब से चांदीवाली स्टूडियो बन गया. एडिटर के इस कमेंट के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से सलमान खान और कंगना रनौत की बहन रंगोली समेत कई लोग हिना खान के सपोर्ट में उतरे जिसके बाद अब हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है अपनी प्रेरणा की कहानी.

    बैकलेस ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अवतार, निक के साथ दिया ऐसा पोज

    हिना खान ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा के बारे में एक बहुत लम्बा नोट लिखा है. हिना लिखती हैं कि प्रियंका उनकी इंस्पिरेशन हैं और जब तक प्रियंका नहीं थी तब तक वह काफ़ी नर्वस महसूस कर रही थीं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के आने के बाद उनकी नर्वस नेस छूमंतर हो गई क्योंकि प्रियंका ना सिर्फ़ उनसे मिली बल्कि प्रियंका ने हिना खान को अभिनेत्री के तौर पर वहां मौजूद लोगों से मिलवाया और उनकी फ़िल्म और अभिनय की काफ़ी तारीफ़ की.



    हिना खान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखती हैं कि मेरे छोटे से करियर के लिए यह बहुत बड़ी बात थी. टीवी से मुझे फ़ेम, काम और पैसा ख़ूब मिला है, लेकिन मैं अपने करियर में कुछ और कर रिस्क लेना चाहती इसलिए मैंने यह फ़िल्म बनाई. हिना कहती हैं कि टीवी में अभिनय, फ़ेम, ख़ूबसूरती, टेलेंट, सही एटिट्यूड सब है और मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता अगर मुझे टीवी से होने के नाते लोग कितनी भी आलोचना कर लें. क्योंकि प्रियंका चोपड़ा जैसे सुपरस्टार भी यहां हैं जो जीवन में सिर्फ़ ख़ुद आगे नहीं बढ़ते बल्कि दूसरों को भी सहारा देकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा देते हैं ऐसे में प्रियंका वाक़ई इंस्पिरेशन हैं.



    हिना कहती हैं कि वह कोशिश करेंगी कि वह भी प्रियंका की तरह ही आगे बढ़ने और दूसरों को सहारा दें. हिना आगे लिखती हैं कि वह अपनी शॉर्ट फ़िल्म 'lines' के ज़रिए मीडियम और टेलेंट के बीच की लाइन मिटाने की कोशिश कर रही है आपको बता दे अभिनेत्री हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक ज़ोनस के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Cannes Film Festival 2019, Hina Khan, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर